News Nation Logo

दुल्हन बनी मृणाल ठाकुर, एक झलक देखने के लिए फैंस हुए आतुर

तूफ़ान एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Toofan actress Mrunal Thakur) इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं जिसकी वजह है उनका ब्राइडल लुक जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से हैं. डिजाइनर जे जे वलाया (Designer JJ Valaya) के लहंगे ने मृणाल के लुक पर चार चांद लगाने का काम किया है. आप भी हमारे साथ देखें मृणाल ठाकुर का स्टनिंग ब्राइडल लुक.

News Nation Bureau | Updated : 07 October 2021, 08:52:49 PM
mrunal thakur latest bridal look in jj valaya outfit

Instagram

1

तूफ़ान एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Toofan actress Mrunal Thakur) इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं जिसकी वजह है उनका ब्राइडल लुक जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से हैं. डिजाइनर जे जे वलाया (Designer JJ Valaya) के लहंगे ने मृणाल के लुक पर चार चांद लगाने का काम किया है.

5c3a

Instagram

2

लैक्मे फैशन शो में डिजाइनर जे जे वलाया के कलेक्शन के लिए एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर शो स्टॉपर बनी थी. इस शो के दौरान उनके लुक ने वेडिंग सीजन फैशन में एक नया क्रिस्प ला दिया है. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में तीस साल से ज्यादा वक्त बिता चुके मशहूर डिजाइनर जेजे वलाया द्वारा डिजाइन किया बहुत ही खूबसूरत लहंगा पहना था. 

06lfw jj valaya1

Instagram

3

बता दें कि, आइवरी, गोल्ड और मरून कलर में मृणाल का ये लहंगा डिजाइनर के रुमेली कलेक्शन से लिया गया है.ऑर्गेंजा और सिल्क के फेब्रिक में हाथ से बने इस लहंगे में फाइन थ्रेड एम्ब्रॉयडरी के साथ मेटल पीस सजे हैं. लहंगे के स्कर्ट पर नीचे की तरफ खूबसूरत मोर बनाए गए हैं. 

244468611 2993775187606872 229000218896133658 n

Instagram

4

दुपट्टे पर भी फाइन थ्रेड वर्क है और गोटा लगा बॉर्डर है. वहीं अगर बात मृणाल के ब्लाउज की करें तो, इसमें वर्टिकल मेटैलिक स्ट्राइप्स बने हैं और इसमें फलंजिंग नेकलाइन के साथ थ्री फोर्थ स्लीव्स भी है. इस लहंगे में तूफान फेम एक्ट्रेस का लुक किसी तुर्की सुल्तान की तरह दिख रहा है.

244642114 900434577573130 3170557463403481989 n

Instagram

5

इस एथनिक लुक को मृणाल ने स्टेटमेंट जूलरी से कंप्लीट किया है. मृणाल ने ब्राइडल मांगटीका, मैचिंग स्टोन्स के साथ लेयर्ड नेकपीस, फ्लोरल डिजाइन वाला स्टड और चौड़े हैंडकफ पहने हैं. 

Capture

Instagram

6

मृणाल के बालों को वेवी टच दिया गया है और उन्होंने फूलों वाला हेड बैंड भी एक्सेसरी के तौर में स्टाइल किया है. 

fdci x lfw day 1 mrunal thakur plays a bridal showstopper for jj valyas glorious collection

Instagram

7

मेकअप की बात करें तो मृणाल के इस हेवी एथनिक लुक के साथ मिनिमल मेकअप मैच किया गया है. उन्होंने आई मेकअप के लिए कोल और शिमरी आईशैडो यूज किया है और लिप्स पर न्यूड शेड का लिप कलर लगाया है. 

hng

Instagram

8

मृणाल के इस लुक में बिंदी नहीं थी क्योंकि जे जे वलाया का ये कलेक्शन तुर्क और बाल्कन्स सभ्यता से प्रेरित है. कलेक्शन में इस्तेमाल किए गए मोटिफ, प्रिंट पूरी तरह से अट्रैक्ट करने वाले हैं. 

fdci x lfw day 1 roundup from arpita mehta to jj valaya the day was everything we looked forward to

Instagram

9

इस कलेक्शन में डिजाइनर ने जहां मृणाल के लिए आइवरी और स्कारलेट रेड चुना था. वहीं अन्य मॉडल्स ने बेज, आयवरी, एक्रू जैसे शेड से लेकर टील ब्लू, नेवी, डीप कोबाल्ट, जेड, सन यलो जैसे शेड भी पहनें हैं.

fdci x lfw day 1 mrunal thakur plays a bridal showstopper for jj valyas glorious collection

Instagram

10

वर्कफ्रंट की बात करें तो, मृणाल आखरी बार फिल्म तूफ़ान में फरहान अख्तर के साथ मेन लीड में नजर आईं थीं. अब जल्द ही आगे आने वक्त में मृणाल शाहिद कपूर के साथ फिल्म जर्सी में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. इसके अलावा, मृणाल ईशान खट्टर के साथ पिप्पा में भी स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी.