News Nation Logo

60 से 70 साल के इन Bollywood सेलेब्स के डोले शोले देखकर रह जाएंगे दंग

आज कल की बिजी जिंदगी में और तनाव से भरी जिंदगी में हर किसी को जॉइंट पेन या कोई भी समस्या देखने को मिल जाती है. लोग 40वें पड़ाव पर कदम रखते ही लोग अपने आप को बुजुर्गों की लिस्ट में काउंट करना शुरू कर देते हैं. उनको सर दर्द, कमर दर्द, शरीर में कमज़ोरी हालांकि आप चाहे तो ये सब पलक झपकते जा सकता है.

News Nation Bureau | Updated : 07 March 2022, 09:27:42 PM
anil kapoor

anil kpoor

1

बॉलवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी जबरदस्त फिटनेस के चलते खूब सुर्खियों में रहते हैं. अनिल कपूर 65 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है. उनकी कमाल की फीजिक का सीक्रेट साइक्लिंग, प्लैंग, HIIT (हाई इंटेंसिटी इंटरवल ट्रेनिंग) और वेट लिफ्टिंग है. वो अच्छे-अच्छे सेलेब्स को टक्कर देते हैं. ( Instagram)

sunil shetty

sunil shetty

2

सुनील शेट्टी के स्ट्रॉन्ग मसल आज भी युवाओं को मार गिरा सकते हैं जैसे 90 के दशक में हुआ करता था. अन्ना 60 साल के हो चुके हैं. अन्ना अपना वर्कआउट सेशन कभी मिस नहीं करते हैं और अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखते हैं. ( Instagram)

sunny deol

sunny deol

3

सनी के बाइसेप्स या 'ये ढाई किलो का हाथ' वाला डायलोग आज भी उन पर जमता है. सनी की उम्र 65 साल है, लेकिन टी-शर्ट से उनके ट्राइसेप्स आज भी दूर से दमकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सनी कहते हैं, 'फिटनेस मेरे लिए एक एडिक्शन है. 

sharat saxena

sharat saxena

4

बॉलीवुड में कभी कभी विलेन या एक हीरो का किरदार निभाने वाले शरत आज भी फिट हैं. 250 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय करने वाले एक्टर शरत सक्सेना कुछ दिनों पहले ही अपने जबरदस्त फीजिक के चलते सुर्खियों में आए थे. 

rakesh roshan

rakesh roshan

5

स्टाइलिश एक्टर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन भी फिटनेस के मामले में पीछे नहीं हैं. राकेश रोशन की उम्र 71 साल है और वो आज भी अपने वर्कआउट वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं. आज भी वह फिट युवाओं को मात दे सकते हैं.