News Nation Logo
Banner

Lakme Fashion Week 2017: चित्रांगदा, राधिका और काल्कि ने रैंप पर बिखेरा जलवा

Lakme Fashion Week Day 3: Shraddha Kapoor, Preity Zinta, Kalki Koechlin and Esha Gupta were the stunners

News Nation Bureau | Updated : 19 August 2017, 04:43:01 PM
लैक्मे फैशन वीक का तीसरा दिन

लैक्मे फैशन वीक का तीसरा दिन

1
मुंबई में लैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन चित्रांगदा सिंह, राधिका आप्टे और काल्कि कोएचलिन समेत बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने रैंप पर जलवे बिखेरे।
राधिका आप्टे

राधिका आप्टे

2
लैक्मे फैशन वीक में डिजाइनर शैलेश सिंघानिया के 'द विंटर रोज' कलेक्शन में राधिका आप्टे प्रिसेंज नजर आ रही थी। येलो/गोल्ड ब्रोकेड लंहगे में राधिका काफी खूबसूरत नजर आ रही है। लहंगे मे लगे ब्रोच से लेकर ज्वैलरी तक शादी अंदाज को बयां कर रहा था।
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

3
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए रेड एंड बीज कलर के लंहगे में रैंप पर जलवे बिखेरे। ऐसा पहली बार हो रहा था जब राहुल मिश्रा के लिेए कोई बॉलीवुड सेलीब्रिटी शोस्टॉपर बना हो।
चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह

4
डिजाइनर नेता अग्रवाल के लिए रैंप पर उतरी एक्‍ट्रेस चित्रांगदा सिंह काफी बोल्‍ड लुक में नजर आईं। उनका ड्रेस इंडियन और वेस्टर्न लुक का मिश्रण था। पूरे फैशन शो में चित्रांगदा का लुक काफी यूनीक था।
काल्कि कोएचलिन

काल्कि कोएचलिन

5
निकिता म्हाईसाल्कर के लिए रैंप पर उतरी काल्कि कोएचलिन को देखकर लोगों की आंखें चौंधिया गई। सीक्वेंस वाले आउटफिट से लेकर काल्कि की आंखों के मेकअप तक सभी कुछ हाईलाइटेड था। काल्कि की ड्रेस लोगों को काफी स्टाइलिश लगी।
ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

6
डिजाइनर अमित अग्रवाल के फैशन शो की शो स्टॉपर बनी ईशा गुप्ता से नजरें हटाना लोगों के लिए मुश्किल हो गया था। गोल्डन चोली और ब्लू ब्राइडल लंहगें में ईशा बेहद आकर्षक नजर आ रही थी। ब्राइडल ड्रेस के साथ चंकी लेकिन खूबसूरत ईयररिंग्स ने ईशा के ड्रेस का लुक और भी बढ़ा दिया।