News Nation Logo

कक्कड़ बहनों ने मालदीव्स में यूं मचाया धमाल, तस्वीरें हुई VIRAL

अपनी आवाज़ के जादू से सभी का दिल जातने वाली सिंगर अकृति इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल से आग लगा रही हैं. इन दिनों अकृति (Akriti) अपनी बहन प्रकृति (Prakriti Kakkar) और सुकृति कक्कर (Sukriti Kakkar) के साथ मालदीव्स (Maldives) में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. वेकेशन मनाते हुए तीनों बहनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं. वेकेशन्स से शेयर की गई तस्वीरों में तीनों बहनें अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं. साथ ही अपने फैंस को टीज़ भी कर रहीं हैं.

News Nation Bureau | Updated : 04 September 2021, 12:42:32 PM
Prakriti Kakar, Sukriti Kakar, Akriti Kakar

Instagram

1

अपनी आवाज़ के जादू से सभी का दिल जातने वाली सिंगर अकृति इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल से आग लगा रही हैं. इन दिनों अकृति (Akriti Kakar) अपनी बहन प्रकृति (Prakriti Kakar) और सुकृति कक्कर (Sukriti Kakar) के साथ मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. वेकेशन मनाते हुए तीनों बहनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं. वेकेशन्स से शेयर की गई तस्वीरों में तीनों बहनें अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं. साथ ही अपने फैंस को टीज़ भी कर रहीं हैं. 

Akriti Kakar

Instagram

2

सिंगर अकृति कक्कड़ अपनी बहन प्रकृति कक्कड़ और सुकृति कक्कड़ के साथ मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं.

Akriti Kakar

Instagram

3

वेकेशन एन्जॉय करते हुए तीनों बहनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं. 

Prakriti Kakar

Instagram

4

वेकेशन्स से शेयर की गई तस्वीरों में तीनों बहनें अलग-अलग अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं. 

Akriti Kakar

Instagram

5

कुछ दिन पहले ही सिंगर अकृति ने अपना जन्मदिन दिल्ली में अपने मां-बाप और बहनों के साथ सेलिब्रेट किया था.

Sukriti Kakar, Prakriti Kakar

Instagram

6

गायिका वेकेशन्स पर अपनी बहनों के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आ रहीं हैं. तीनों की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. 

Sukriti Kakar, Prakriti Kakar

Instagram

7

तीनों बहनों की इंटरनेट पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसमें कोई शक नहीं है कि इनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं. फैंस भी कक्कड़ बहनों की तस्वीरों और वीडियोज पर जमकर अपना प्यार बरसाते हैं. 

Prakriti Kakar

Instagram

8

बता दें, प्रकृति कक्कड़ को फिल्म 'खामोशियां' के गाने 'भीग लूं' और इमरान हाशमी की फिल्म 'अजहर' के गाने 'तू ही जाने' ने बड़ी पहचान दिलाई थी.

Sukriti Kakar

Instagram

9

सुकृति कक्कड़ ने रणवीर सिंह की फिल्म 'दिल धड़कने दो' के गाने 'पहली बार' और फिल्म 'कपूर एंड संस' के गाने 'कर गई चुल' गाया है. इन्हीं हिट गानों के चलते सुकृति को फिल्म जगत में पहचान भी मिली थी.

Akriti Kakar

Instagram

10

अकृति कक्कड़ ने 'states 2' का गाना 'इसकी उसकी' और फिल्म 'जिस्म 2' का गाना 'अभी-अभी' जैसे और भी कई हिट गानों में अपनी मधुर आवाज दी है.