News Nation Logo

Holi पर दिखना है स्टाइलिश, तो बॉलीवुड सेलेब्स से सीखें White कपड़ों का मैजिक

होली इस बार 18 मार्च (Holi 2022 Date) को है. होली के त्योहार को खास बनाने के लिए लोग अभी से खरीदारी कर रहे हैं. होली के दिन क्या पहनने जिससे होली पार्टी में स्टाइलिश नज़र आएं ये सबसे बड़ा सवाल है. तो आइये आज जानते हैं बॉलीवुड के स्लेबस से कि होली के दिन वाइट कपड़ों को किस तरह से कैरी करते हैं. और होली के दिन कैसे स्टाइलिश कपड़े पहने जा सकते हैं. आप भी इस होली अपनी ऑउटफिट का सिलेक्शन इन सेलेब्स को देखते हुए कर सकते हैं.

News Nation Bureau | Updated : 12 March 2022, 04:18:22 PM
kiara

kiara adwani

1

होली के दिन सफेद और पीले रंग का कॉम्बिनेश अच्‍छा लगता है. अगर आप होली के दिन पूरे वाइट नहीं हों चाहते तो आप कियारा आडवानी (kiara adwani) की तरह सफेद एथनिक ड्रेस के साथ पीले सिल्‍क दुपट्टे को कैरी कर सकती हैं. ये देखने में बिलकुल होली के एडिक्शन जैसा लगेगा. 

Sara Ali khan (fashionworldhub)

Sara Ali khan

2

 सफेद फ्लोरल ड्रेस के साथ सारा अली खान (sara ali khan) ने यहां सेम प्रिंट दुपट्टे को कैरी किया है. ये ड्रेस होली पार्टी के लिए परफेक्ट है. इस ड्रेस को आप शाम में भी पहन सकती हैं. 

ANUSHKA ( newstrack)

anushka sharma

3

अगर आप होली के दिन कुछ भारी या लहंगा जैसा नहीं पहनना चाहती तो अनुष्‍का शर्मा (anushka sharma) की तरह आप भी चूड़ीदार सलवार और अनारकली कट कुर्ती के साथ चौड़ा दुपट्टा पहनने. ये आपको एक क्लासिक लुक देगा. 

katrina kaif ( laughing colours)

katrina kaif

4

होली के दिन अगर कुछ वेस्टर्न पहनना चाहती हैं और गुलाल खेलने के लिए कंफर्टेबल ड्रेस पहनना चाहती हैं तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तरह आप शॉट्स और वाइट टीशर्ट कैरी करें.

Alia Bhatt ( southfashion)

Aliaa Bhatt

5

अगर आप  होली के दिन साड़ी (Saree) के साथ कुछ क्रिएटिव करना चाहती हैं तो आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) का ये व्‍हाइट एंड फ्लोरल लुक आप कैरी कर सकती हैं. इसको आप शाम में पहन सकती हैं.