News Nation Logo

Bollywood Actress Wedding Saree: बॉलीवुड की वो हीरोइन जिन्होने शादी के दिन साड़ी में लिए 7 फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस जो पहनती हैं वो फैशन बन जाता है और खासकर जब बात उनकी शादी की हो तो हीरोइन अपनी शादी के दिन 7 फेरे लेते समय क्या पहनती है इस पर सबकी नज़र रहती है. कुछ हीरोइन्स लहंगा पहनना पसंद करती हैं तो कुछ साड़ी. इस स्टोरी में जानते हैं उन हीरोइन्स के बारे में जिन्होंने अपनी शादी के दिन साड़ी पहनी

News Nation Bureau | Updated : 19 June 2023, 07:37:53 PM
wedding 1

Bollywood Actress Wedding Saree

1

आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण और शिल्पा शेट्टी जैसी बॉलीवुड की सुपरहिट हीरोइन ने अपनी शादी के दिन लहंगा नहीं बल्कि साड़ी पहनना पसंद किया. किसी ने अपनी मां की साड़ी पहनी तो किसी ने मशहूर फैशन डिज़ाइनर की. आलिया भट्ट की साड़ी की कीमत 55 लाख रुपये बतायी गयी तो शिल्पा शेट्टी की साड़ी की कीमत 50 लाख आइए जानते हैं किस हीरोइन ने कैसी साड़ी पहनी.

deepika padukone wedding saree

Bollywood Actress Wedding Saree

2

दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी के 7 फेरे लेते समय कांजीवरम साड़ी पहनी थी जो उन्होंने बेंगलुरु के हाउस ऑफ अंगाड़ी से ली थी. वैसे इस साड़ी लुक को उन्होंने फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिज़ाइनर दुपट्टे के साथ कंपलीट किया था 

shilpa shetty wedding saree

Bollywood Actress Wedding Saree

3

शिल्पा शेट्टी ने फैशन डिज़ाइनर तरुण तहलियानी की डिज़ाइनर साड़ी अपनी शादी के दिन पहनी थी जिसकी कीमत उस समय 50 लाख रुपये बतायी गयी थी. 

yami gautam wedding saree

Bollywood Actress Wedding Saree

4

यामी गौतम ने फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी की. शादी के 7 फेरे लेते समय उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी थी. वैसे शादी के बाद दिए इंटरव्यू में उन्होने इसकी वजह भी बतायी कि कैसे इंडस्ट्री के कुछ हाई प्रोफाइल फैशन डिज़ाइनर उन्हें नीचा दिखाने के लिए अपने आउटफिट देने से मना कर रहे थे. किसी ने तो उन्हें ये तक कह दिया था कि उन पर लहंगा अच्छा ही नहीं लगेगा. खैर लोगों की सोच पर यामी ने ध्यान नहीं दिया और मां की साड़ी पहनकर उन्होने अपने इस दिन को और भी खास बना दिया.

Alia Bhatt Wedding Saree

Bollywood Actress Wedding Saree

5

आलिया भट्ट इंडियन नहीं बल्कि ब्रिटिश नागरिक हैं ये बात तो सब जानते हैं. शादी के दिन उन्होंने लाल रंग नहीं बल्कि इंग्लिश ब्राइड की तरह व्हाइट कलर पहनना पसंद किया. फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी की 55 लाख रुपये की डिज़ाइनर साड़ी में आलिया भट्ट अपनी शादी के दिन बेहद खूबसूरत दिख रही थी.

Bollywood Actress Wedding Saree

Bollywood Actress Wedding Saree

6

एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने क्रिकेटर ज़हीर खान से कोर्ट मैरिज की थी और उन्होंने अपनी इस सिंपल वेडिंग के दिन फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिज़ाइनर साड़ी ही पहनी थी.