News Nation Logo

एक्ट्रेस सारा अली खान के बिकनी लुक्स देख आप भी रह जाएंगे दंग, देखें फोटोज

एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस ने 2018 की फिल्म 'केदारनाथ' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. साथ ही एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर काफी सारे फॉलोअर्स भी हैं और अपने फैंस और चाहने वालों के लिए एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. सारा को घूमने का भी बहुत शौक है और वह कई बार ट्रैवेलिंग करती हुई स्पॉट होती हैं. जब भी कभी वह समुद्र से जुड़ी जगहों को विसिट करती हैं, उनके बिकनी लुक में फोटोज सोशल मीडिया पर कोहराम मचा देती है. आज हम एक्ट्रेस की उन्हीं बिकनी लुक्स को आपके साथ शेयर कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Updated : 25 November 2022, 05:22:46 PM
SARA 10

Sara Ali Khan Bikni look

1

सारा एक एक्साईटेड ट्रैवेलर है जिसे दुनिया भर में नई-नई जगह की खोज करने में आनंद आता है. यहां तक ​​कि वह अपने सफर से खूबसूरत तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं, जो उनके फॉलोअर्स को खुश कर देती हैं. 

Capture

Sara Ali Khan Bikni look

2

एक्ट्रेस प्रेजेंट में खुद की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करने के बाद चर्चा में है जिसमें वह बिकनी पहने हुए देखी जा सकती हैं. सिम्बा एक्ट्रेस को फ्लोरल पैटर्न वाली बिकनी में साइकिल की सवारी करते हुए देखा जा सकता है. 

SARA 9

Sara Ali Khan Bikni look

3

एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, " अपने आप को किनारे करो. अपने खोल से बाहर आओ. तट पर समय निकालें. घाट के दबाव से बचें. समुद्री जीवन की सुंदरता. काम में इतना मत डूबो कि तुम जीवन की खूबसूरत लहरों से चूक जाओ."

SARA 7

Sara Ali Khan Bikni look

4

सारा अक्सर दुनिया भर में नए स्थानों की यात्रा करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. सारा बेशक बिकिनी पहने हुए इस तस्वीर में बेहद हॉट लग रही हैं. 

SARA 8

Sara Ali Khan Bikni look

5

सारा भारतीय क्रिकेटर शुभम गिल के साथ अपने संबंधों के कारण भी चर्चा में हैं, सारा ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्हें शहर में पैपराजी को चकमा देते हुए देखा गया था.

SARA 4

Sara Ali Khan Bikni look

6

सारा अगली बार विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' और विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. 

SARA 2

Sara Ali Khan Bikni look

7

'लव आज कल' एक्ट्रेस अपने हर बिकनी लुक में कहर ढ़ा रही हैं. साथ ही उनके हर लुक को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.