News Nation Logo
Banner

Cirkus: Ranveer Singh का फिल्म सर्कस के लिए लुक देख आप भी रह जाएंगे दंग, देखें फोटोज

रणवीर सिंह की मच अवटेड फिल्म सर्कस का आज फर्स्ट लुक आउट हो गया है. बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा और कई सारे पॉपुलर एक्टर्स शामिल हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को दुनिया भर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. ट्रेलर रिलीज से पहले, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने फिल्म का एक छोटा सा परिचय दिया है.

News Nation Bureau | Updated : 25 November 2022, 03:43:39 PM
95759468

CIRKUS

1

आपको बता दें कि, रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है. जिसमें फिल्म के सारे किरदारों को देखा जा सकता है. बता दें कि वीडियो में सभी स्टार्स के लुक एक से बढ़कर एक दिखाई दे रहे हैं.

Cirkus film poster

CIRKUS

2

ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म विलियम शेक्सपियर की कॉमेडी ऑफ एरर्स से प्रेरित है, जो दो समान जुड़वा बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलती से जन्म के समय अलग हो गए थे. 'सिर्कस' के साथ रणवीर अपने करियर में पहली बार डबल रोल निभा रहे हैं.

CIRKUS 10

CIRKUS

3

हाल ही में, रणवीर सिंह ने यह घोषणा की थी कि उन्होंने फीचर फिल्म सिर्कस की शूटिंग पूरी कर ली है. 37 वर्षीय एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फैमिली एंटरटेनर के बारे में लिखा. "शूटिंग खत्म, प्रमोशन की प्लानिंग शुरू! मास-टेर फिल्ममेकर के मास-टेर प्लान! बुआहाहाहा!"

CIRKUS 9

CIRKUS

4

ब्लॉकबस्टर फिल्म सिम्बा (2018) और पिछले साल रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी के बाद रणवीर सिंह तीसरी बार रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं. 

CIRKUS 8

CIRKUS

5

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो, रणवीर स्टारर फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, जैकलिन फ़र्नांडीस, जॉनी लीवर , वरुण शर्मा , मुकेश तिवारी, सिद्धार्थ जाधव और संजय मिश्रा समेत कई सारे एक्टर्स शामिल हैं. 

Capture

CIRKUS

6

आपको बता दें कि फिल्म, रोहित शेट्टी प्रोडक्शन्स और भूशण कुमार की टी सीरीज के बैनर तले बनी है. साथ ही अब फिल्म का फर्स्ट लुक देखने के बाद दर्शक सरकस के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

CIRKUS

CIRKUS

7

इस फिल्म के जरिए पहली बार एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज भी एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. अब देखना यह है कि, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों का क्या रिएक्शन होता है.