News Nation Logo

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नक्‍श कर रहे इस एक्ट्रेस को डेट, देखें तस्वीरों में

yeh rishta kya kehlata hai serial fame actors are dating each other in real life

News Nation Bureau | Updated : 19 September 2017, 10:43:15 AM
मोहेना कुमारी और ऋषि देव (फोटो इंस्टाग्राम)

मोहेना कुमारी और ऋषि देव (फोटो इंस्टाग्राम)

1
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नायरा(शिवांगी जोशी) और कार्तिक (मोहसिन खान) के बाद इस सीरियल से एक और जोड़ी का नाम सुनने में आ रहा है। ये अफवाह सामने आ रही है कि इस शो की लीडिंग जोड़ी नक्‍श (ऋषि देव) और कीर्ति (मोहेना कुमारी ) रील ही नहीं बल्कि रियल जोड़ी बन गई है और ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रही है।
मोहेना कुमारी और ऋषि देव (फोटो इंस्टाग्राम)

मोहेना कुमारी और ऋषि देव (फोटो इंस्टाग्राम)

2
इस जोड़ी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि समय के साथ-साथ ऋषि देव और कीर्ति दोनों की दोस्‍ती भी परवान पर चढ़ रही है और दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय बीता रहे है।
मोहसिन खान और शिवांगी जोशी  (फोटो इंस्टाग्राम)

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी (फोटो इंस्टाग्राम)

3
अभी सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में नक्‍श और कीर्ति दोनों की शादी का सीक्‍वेंस चल रहा है। हाल ही में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी दोनों ने मीडिया के सामने अपने प्‍यार का इज़हार किया था। शो में कार्तिक का किरदार निभा रहे मोहसिन खान ने कबूल किया था कि श‍िवांगी यानी शो की नायरा के साथ उनकी दोस्‍ती प्‍यार में बदल चुकी है और दोनों एक-दूसरे के लिए कमिटिड हैं।
नक्श और कीर्ति (फोटो इंस्टा)

नक्श और कीर्ति (फोटो इंस्टा)

4
जब मोहेना से ऋष‍ि के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'हम एक-दूसरे के काफी करीब हैं लेकिन हम सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं.' वहीं, मोहेना के साथ बढ़ती दोस्‍ती के बारे ऋषि का कहना है, 'मोहेना बेहद खास हैं. वो एक अच्‍छी को-स्‍टार हैं और हम दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं।' हालांकि दोनों से जब अफेयर की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने इस बात की पुष्‍टि तो नहीं की लेकिन इतना जरूर कहा कि उनमें स्‍पेशल बॉन्‍डिंग है और 'वो सिर्फ एक अच्‍छे दोस्‍त' हैं।
राहुल मेहरा और कांची सिंह ( फोटो इंस्टाग्राम)

राहुल मेहरा और कांची सिंह ( फोटो इंस्टाग्राम)

5
'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' सीरियल के सेट से पहले भी कई जोड़‍ियों का प्‍यार रील लाइफ से रियल लाइफ में भी परवान पर चढ़ा है। मोहसिन और श‍िवांगी के अलावा राहुल मेहरा और कांची सिंह भी रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि राहुल मेहरा और कांची सिंह अब सीरियल को अलविदा कह चुके है।
मोहेना कुमारी ( फोटो इंस्टाग्राम)

मोहेना कुमारी ( फोटो इंस्टाग्राम)

6
आपको बता दे कि सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', में नजर आ रही कीर्ति की भूमिका निभाने वाली मोहेना असल में मध्यप्रदेश के जाने-माने रीवा राजघराने से संबंध रखती है।
रेमो डिसूजा के साथ मोहेना कुमारी और  ऋषि देव( फोटो इंस्टाग्राम)

रेमो डिसूजा के साथ मोहेना कुमारी और ऋषि देव( फोटो इंस्टाग्राम)

7
मोहेना इससे पहले 'दिल दोस्ती डांस' और 'डांस इंडिया डांस-3' की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। इसके साथ ही 'झलक दिखला जा' के सीजन-5, 6 और 7 को कोरियोग्राफ भी कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो 'फीयर फाइल-2' में भी अभिनय कर चुकी है और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है उनका चौथा सीरियल है। वह कथक के साथ टेरेंस लुइस के एकेडमी से तीन साल का कोर्स भी कर चुकी हैं। इसके अलावा रेमो डिसूजा को असिस्ट भी कर चुकी हैं।
नक्श और कीर्ति ( फोटो इंस्टाग्राम)

नक्श और कीर्ति ( फोटो इंस्टाग्राम)

8
सीरियल में नक्श और कीर्ति की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। अब देखना होगा कि ये रील लाइफ जोड़ी रियल लाइफ में कब अपने प्यार का इजहार करेंगे।