News Nation Logo

कौन है मिस्ट्री गर्ल Saba Azad? क्या है Hrithik Roshan से कनेक्शन?

हाल ही में एक लड़की के साथ डिनर डेट पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया था. जिसके बाद पूरे बॉलीवुड में उनके अफेयर के चर्चे सुनाई देने लगे. सभी बस ये जानने के लिए एक्साइटिड है कि आखिर फेस पर मास्क लगाए ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाली वो मिस्ट्री गर्ल कौन हैं.

News Nation Bureau | Updated : 01 February 2022, 10:13:51 PM
Saba Azad

Saba Azad

1

हाल ही में एक लड़की के साथ डिनर डेट पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया था. जिसके बाद पूरे बॉलीवुड में उनके अफेयर के चर्चे सुनाई देने लगे.

 Saba Azad

Saba Azad

2

सभी बस ये जानने के लिए एक्साइटिड है कि आखिर फेस पर मास्क लगाए ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाली वो मिस्ट्री गर्ल कौन हैं. तो अगर आपके मन में भी यही सवाल आ रहा है तो हम आपको बताते हैं कि वो मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस सबा आजाद हैं.

Saba Azad

Saba Azad

3

सबा आजाद एक्टर और म्यूजिशन है.क्या ऋतिक रोशन के जीवन में कंगना रणौत के बाद अब नई हीरोइन सबा आजाद आ गई हैं? अगर ऐसा है तो फिर ऋतिक के उस वादे का क्या हुआ जो उन्होंने अपने करीबी दोस्तों से कंगना वाले किस्से के दौरान किया था.

Saba Azad

Saba Azad

4

 बताते हैं कि ऋतिक ने तब दिल लगाकर काम करने और सिनेमा में कुछ बड़े शाहकार बनाने की कसम खाई थी और यहां तक कि जब कोरोना संक्रमण काल के दौरान वह अपनी पूर्व पत्नी सुजैन के साथ एक ही छत के नीचे अपने बच्चों के साथ रह रहे थए तब भी ऋतिक ने भविष्य की ऐसी किसी संभावना पर चर्चा नहीं की थी.

Saba Azad

Saba Azad

5

सबा आजाद का जन्म 1 नवंबर,1990 को दिल्ली में हुआ था. उनकी शुरुआती पढ़ाई भी वहीं थी. इसके बाद सबा ने बतौर थिएटर आर्टिस्ट अपनी जर्नी शुरू की. 

Saba Azad

Saba Azad

6

उन्होंने बहुत ही कम उम्र में हबीब तनवीर, एमके रैन और एनके शर्मा जैसी रंगमंच की दुनिया की हस्तियों के साथ काम किया है.

Saba Azad

Saba Azad

7

वह ओडिसी, क्लासिकल बैले, जैज के साथ ही कंटेम्पररी डांस में भी ट्रेंड हैं. वह विदेश में भी क्लासिकल डांस परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कई शॉर्ट फिल्मों में काम किया था. 

Saba Azad

Saba Azad

8

सबा आखिरी बार फिल्म 'फील्स लाइक इश्क', जो 2021 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि साल 2010 में सबा ने खुद की एक थिएटर कंपनी खोली थी.

Saba Azad

Saba Azad

9

जिसका नाम उन्होंने 'द स्किन्स' रखा था. इसमें उन्होंने 'लवप्यूक' नाम का पहला प्ले डायरेक्ट किया था. एक्टिंग के अलावा सबा सिंगिंग का भी शौक रखती हैं.