News Nation Logo

Neena Gupta को जब डायरेक्टर ने सरेआम दी 'मां-बहन की गालियां'

बॉलीवुड में अक्सर देखने को मिला है कि एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकारों को अपने शुरुआती दिनों में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. इस लिस्ट में बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता का नाम भी शामिल है, जिनकी कहानी काफी हैरान करने वाली है.

News Nation Bureau | Updated : 29 December 2022, 11:47:19 PM
neena gupta

Social Media

1

नीना को एक डायरेक्टर ने सरेआम 'मां-बहन की गाली' दे दी थी. लेकिन बेबाक नीना उस वक्त रोने लगी थी. लेकिन अब उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. एक्ट्रेस ने इसके पीछे का कारण भी बताया है, जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

745656 neena gupta

Social Media

2

गौरतलब है कि नीना को अभी लोगों के बीच काफी पहचान मिली, लेकिन वो काफी समय से इंडस्ट्री में हैं. एक्ट्रेस ने सन् 1980 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. हालांकि, उस दौरान उन्हें कई फिल्मों में काफी छोटे रोल मिले थे.

neena gupta on troubled relationship with husband

Social Media

3

ऐसी ही एक फिल्म में उनका काफी छोटा रोल था. जिसमें उन्हें केवल दो-तीन डायलॉग ही बोलने थे. लेकिन फिर शूट वाले दिन एक्ट्रेस को पता चला कि उनका वो सीन भी काट दिया गया है. 

Neena Gupta 1200 1

Social Media

4

फिर क्या, परेशान होकर नीना डायरेक्टर के पास पहुंची. लेकिन निर्देशक ने उस पर कोई पॉजीटिव प्रतिक्रिया देने के बाजय उन्हें 'मां-बहन की गालियां' देनी शुरू कर दी. एक्ट्रेस बताती हैं कि वहां विनोद खन्ना, जूही चावला समेत कई लोग मौजूद थे. ऐसे में नीना को इतना बुरा लगा कि उन्होंने वहीं रोना शुरू कर दिया. 

neena gupta 1669020197350 1669020197486 1669020197486

Social Media

5

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया था. हालांकि, किस्सा साझा करने के बाद नीना हंसते हुए कहती हैं कि अब इस तरह का वर्क कल्चर नहीं रहा. उनका कहना है कि अगर आज उनके साथ ऐसा होता, तो शायद वैसी प्रतिक्रिया न होती. एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि अब कोई उन्हें अपशब्द नहीं कह सकता.