News Nation Logo

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने पिता को दी स्पेशल अंदाज में बधाई, हुए भावुक

विक्की कौशल के पिता का आज जन्मदिन है. एक्टर ने एक बहुत ही प्यारी तस्वीर पोस्ट करके पिता को बधाई दी है. फोटो में उनके माता पिता दोनों भावुक नजर आ रहे हैं. वहीं अभिनेता की कल फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' भी रिलीज होने वाली है.

News Nation Bureau | Updated : 24 November 2022, 10:32:22 AM
Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

1

अभिनेता विक्की कौशल के पिता और एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल का आज यानी 24 नवंबर को जन्मदिन है. इस खास मौके पर अभिनेता ने अपने पिता को स्पेशल अंदाज में बधाई दी है. 

vicky kaushallll

Vicky Kaushal

2

एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हाल ही में एक पुरस्कार समारोह से अपने माता-पिता की एक फोटो शेयर की है. विक्की ने इवेंट से अपनी मां वीना कौशल और पिता शाम की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह भावुक नजर आ रहे हैं. 

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

3

वीना भी प्यारी सी हंसी के साथ भावुक नजर आ रही है, उसकी आंखों में आंसू आ गए. वहीं उनके पिता शाम को मुस्कुराते हुए देखे जा सकता है, उन्होंने विक्की को देखकर गले लगाने का इशारा किया, जो उनसे कुछ दूरी पर खड़ा था.

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

4

ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ विक्की ने शाम के लिए एक प्यारा सा बर्थडे मैसेज भी लिखा, विक्की ने कैप्शन में लिखा, "मेरे पिलर, मेरी ताकत, मेरे सब कुछ... धन्य.

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

5

विक्की जल्द ही कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे. यह फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. 

Vicky Kaushal

Vicky Kaushal

6

विक्की कौशल कैटरीना के साथ पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंधे थे, कपल्स अक्सर दोनों की कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं .

Capturedsa

Vicky Kaushal

7

अभिनेता जल्द ही सैम बहादुर नामक एक बायोपिक में भी दिखाई देंगे, जो दिवंगत फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है.