News Nation Logo

Bhediya: वरुण धवन ने Puppy के साथ शेयर की तस्वीरें, फैंस हुए दीवाने

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया इस हफ्ते रिलीज होगी. वरुण ने ऐसे में एक पप्पी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, जिससे उनके फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है

News Nation Bureau | Updated : 23 November 2022, 02:06:28 PM
Varun Dhawan

Varun Dhawan

1

वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया को लेकर चर्चा में हैं, फिल्म इस हफ्ते यानी 25 नवंबर को  सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. 

Varun Dhawan

Varun Dhawan

2

फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी टीम जगह जगह जा रही है. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर फैंस को फिल्म के  नए नए अपडेट दे रहे हैं.

Varun Dhawan

Varun Dhawan

3

वरुण धवन ने फिलहाल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वो एक पप्पी को अपने हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने फोटो को जबरदस्त कैप्शेन भी दिया है.

Varun Dhawan

Varun Dhawan

4

वरुण ने लिखा, डॉग्स ऑफ भेड़िया, इस पोस्ट को भी हमेशा की तरह फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. रिया कपूर ने भी वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया हैं. 

Varun Dhawan

Varun Dhawan

5

कुछ दिन पहले, फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, वरुण धवन का फिल्म में बिल्कुल अलग रूप देखने को मिला है. फिल्म में कृति सेनन और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में हैं. 

Varun Dhawan

Varun Dhawan

6

हाल ही में अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 रिलीज हुई थी. ऐसे में वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का दृश्यम से कड़ा मुकाबला हो सकता है.