News Nation Logo
Banner

वरुण धवन के Lux Cozi एड पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप

बॉलीवुड(Bollywood )एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के एक एड काफी ज्यादा हंगामा मचा गया है. वरुण का Lux Cozi एड दो कारणों से विवादों में है. पहला यह है कि इस एड को अमूल माचो कंपनी ने आरोप लगाया है कि यह एड उन्हीं के एक एड का कॉपी है

News Nation Bureau | Updated : 07 September 2021, 04:25:10 PM
resize varun

NEWS NATION

1

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के एक एड काफी ज्यादा हंगामा मचा गया है.

varu 8

NEWS NATION

2

रुण  का Lux Cozi एड दो कारणों से विवादों में है. पहला यह है कि इस एड को अमूल माचो कंपनी ने आरोप लगाया है कि यह एड उन्हीं के एक एड का कॉपी है दूसरा अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगाया गया है.

varu 5

NEWS NATION

3

मूल माचो का ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वरुण धवन का यह एड उनके पॉपुलर 2007 टोइंग अंडरवियर एड की तरह मेंल खाता हुआ बना है.

varu 4

NEWS NATION

4

कुछ यूजर्स ने वरुण धवन के  Lux Cozi एड पर अश्लीलता फैलाने के आरोप भी लगायें है.लक्स कोजी का यह एड जब से लोगों ने देखा है वो भड़क उठे है .

varu 3

NEWS NATION

5

लोग वरुण धवन के Lux Cozi  का लगातार इसका विरोध कर रहें हैं.

1var

NEWS NATION

6

एक यूजर ने यह तक लिख दिया - बस सोचो कि इसी तरीके से सेम एड महिला ने इनर वियर पर शूट किया होता तो बवाल मच जाता इसलिए सोसायटी इसका विरोध करना चाहिए.

varu 8

NEWS NATION

7

वैसे सेलिब्रिटी अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं अक्सर महंगे कपड़ो को लेकर सेलेब्रिटिज को ट्रोल किया जाता है.

varu 7

NEWS NATION

8

इस बार वरुण धवन के साथ कुछ उल्टा ही होता नजर आ रहा है दरअसल वरुण धवन को सोशल मीडिया पर अपने एड को लेकर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×