News Nation Logo

Urfi Javed Photos: ब्लैक कपड़े को काटकर उर्फी ने बनाई नई ड्रेस, फैंस कर रहे जमकर कमेंट्स

उर्फी जावेद अपनी दिलकश अदाएं और खूबसूरत फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. उर्फी को फोटोज को उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं, वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को लेकर कई बार ट्रोल भी होती हैं.

News Nation Bureau | Updated : 29 November 2022, 03:33:32 PM
Urfi Javed

Urfi Javed

1

उर्फी जावेद ने ब्लैक ड्रेस में नई फोटोज पोस्ट की है. उन्होंने ब्लैक कपड़े को काट-फाड़कर नई ड्रेस बनाई है. फैंस उनकी इस फोटो पर हमेशा की तरह जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं. 

Urfi Javed

Urfi Javed

2

वहीं उर्फी ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है,  जो महिलाएं मुफ्त में Gucci Bags और पैसा पाने के लिए जेल जाती हैं, शादीशुदा पुरुष जो महिलाओं से आधी उम्र पूछते हैं 'कंपनी' चलाने के लिए, जो पुरुष ध्यान भटकाने के लिए महिलाओं के कपड़ों जिम्मेदार ठहराते हैं, वे निश्चित रूप से मुझसे ज्यादा सम्मानित हैं.

Urfi Javed

Urfi Javed

3

 उर्फी को कई बार अपनी फोटोज को लेकर आलोचना का भी सामना करना पड़ता है. लेकिन उर्फी के पास दर्शकों के लिए मुंहतोड़ जवाब देते हैं. उर्फी कभी कभी किसी यूजर के कमेंट देख पीछे नहीं हटती हैं.

Urfi Javed

Urfi Javed

4

 

उर्फी जावेद हाल ही में चेतन भगत के बयान को लेकर भी सुर्खियों में थी. उर्फी ने चेतन भगत के बयान का अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए पलटवार किया था. 

Urfi Javed

Urfi Javed

5

उर्फी जावेद इन दिनों एमटीवी के पॉपुलर शो स्पिलिट्सविला 14 में अपने जलवे बिखेरल रही हैं. दर्शक उनके अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं.