News Nation Logo

Body Shaming:हिना से लेकर दिव्यांका तक...टीवी की इन एक्ट्रेसस ने फेस की बॉडी शेमिंग

मशहूर हस्तियों से हमेशा खूबसूरत दिखने की उम्मीद की जाती है. ऐसा कभी नहीं हुआ है जब टीवी अभिनेताओं को शर्मिंदा किया गया हो या उन्हें उनकी बॉडी को लेकर टोन न किया गया हो, अतीत में ऐसे कई उदाहरण सामने आए हैं. यहां उन अभिनेताओं की लिस्ट दी गई है जिन्हें बॉडी शेमिंग का भरपूर सामना करना पड़ा है.

News Nation Bureau | Updated : 13 December 2022, 07:47:40 PM
shradhaa aryaa

Social Media

1

कुंडली भाग्य की प्रीता उर्फ ​​श्रद्धा आर्या, जिन्होंने हाल ही में अपनी को-स्टार रूही चतुर्वेदी के साथ एक रील पोस्ट की, को अधिक वजन के लिए ट्रोल किया गया था. हमेशा फिट और शेप में रहने वाली एक्ट्रेस ने बीटी से बात की और कहा, 'मैंने कभी ट्रोल्स की परवाह नहीं की. कभी-कभी नेटिज़न्स आपकी तारीफों की बौछार करते हैं और कभी-कभी वे आपकी उपस्थिति पर टिप्पणी करते हैं क्योंकि शायद कैमरा एंगल सही नहीं था.

rubinaa

Social Media

2

रुबीना दिलैक, बिग बॉस 14 की विजेता और टेलीविजन एक्ट्रेस ने COVID-19 के दौरान वजन बढ़ाया था. एक्ट्रेस को इसके लिए जमकर ट्रोल किया गया और यह जानकर हैरान रह गईं कि वह अपनी प्रतिभा के बजाय केवल अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं. रुबीना ने एक पोस्ट साझा किया जहां उन्होंने एक कैप्शन लिखा "प्रिय शुभचिंतकों /  मैं देख रही हूं कि मेरा बढ़ता वजन आपको परेशान कर रहा है! आप लगातार नफरत भरे मेल और संदेश भेज रहे हैं.

rupali gangulii

Social Media

3

अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अपने बेटे रुद्रांश को जन्म देने के बाद बॉडी शेमिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की थी. उन्होंने दावा किया कि उन्होंने पड़ोस की एक बुजुर्ग महिला ने उन्हें वजन बढ़ने के लिए जज किया है.

hinaa

Social Media

4

हिना खान फिटनेस की दीवानी हैं, लेकिन अपने पिता असलम खान के आकस्मिक निधन के बाद, पहले अभिनेत्री ने इसे आसान लिया और अपनी शारीरिक बनावट पर अपने मानसिक स्वास्थ्य को तरजीह दी। अभिनेत्री ने कुछ विचारों के साथ वर्कआउट सेशन की अपनी एक तस्वीर पोस्ट की.हिना ने कहा, "मैंने कुछ कारणों से इन महीनों में कुछ किलो बढ़ा लिया था और मैंने वास्तव में इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि मैंने कितने किलो बढ़ाया ... मेरा मानसिक स्वास्थ्य अधिक महत्वपूर्ण था .

divyana

Social Media

5

दिव्यांका त्रिपाठी ने एक बार अपने पति विवेक दहिया और निर्माता संदीप सिकंद के साथ नीले रंग की कुर्ती में पोज़ दिया था. उनकी ड्रेस के लिए उनका मज़ाक उड़ाया गया और कुछ ने कहा कि यह उनके वजन के लिए बहुत तंग है.