News Nation Logo

Photos: इच्छा के नाम से थीं मशहूर, आज बिग बॉस में फैंस लगा रहे जीतने की उम्मीद

उतरन फेम टीना दत्ता घर घर में इच्छा का नाम से मशहू हैं. उन्होंने 2008 में इस सीरियल से एक अलग पहचान बनाई थी, लोग सीरियल में उनकी मासूमियत के दीवाने हो गए थे. एक्ट्रेस ने उसके बाद से कई फिल्मों और सीरियल्स में भी काम किया है.

News Nation Bureau | Updated : 23 November 2022, 12:12:06 PM
टीना दत्ता

टीना दत्ता

1

टीना दत्ता इन दिनों अपने बिग बॉस रोल के लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की ब्लैक कलर की शॉर्ट और टाइट ड्रेस में नई फोटोज सामने आई हैं.  

टीना दत्ता

टीना दत्ता

2

एक्ट्रेस इन फोटोज में किलर लुक दे रही हैं. ड्रेस में उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. 

टीना दत्ता

टीना दत्ता

3

टीना दत्ता इन दिनों शालीन और सुम्बुल को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. हाल ही में शो को लेकर सुम्बुल के पापा ने सुम्बुल से टीना को औकात याद दिलाने की सलाह भी दी है.

टीना दत्ता

टीना दत्ता

4

दूसरी तरफ एक्ट्रेस घर के अंदर हैं लेकिन उनकी टीम लगातार उनका अकाउंट अपडेट कर रही है. शो के बाहर टीना के कई चाहने वाले हैं , जो उनके शो जीतने की प्रार्थना कर रहे हैं. 

टीना दत्ता

टीना दत्ता

5

टीना दत्ता को सीरियल उतरन से पहचान मिली थी. वो अपने इच्छा का किरादार से घर घर में फेमस हुई थीं. आज भी लोग उन्हें टीना से पहले इच्छा के नाम से जानते हैं.

टीना दत्ता

टीना दत्ता

6

टीना दत्ता ने पांच साल की उम्र में ही अपना एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था. टीना ने उतरने के अलावा सिस्टर निवेदिता जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया था. 

टीना दत्ता

टीना दत्ता

7

टीना ने फिल्मों में भी काम किया है. वहीं एक्ट्रेस को रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 7 में देखा गया था, जहां उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था, लेकिन वो शो जीतने में असफल रही हैं.