News Nation Logo

Malaika Arora के इस लुक ने मचा दिया इंटरनेट पर बवाल, देखें तस्वीरें

मॉडल-एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक ऐसी डीवा हैं जिन्होंने उम्र को मात दी है. अपने हर लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आती हैं. बी-टाउन की ये स्टनर अपने शानदार डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं. मलाइका, जिन्होंने 'छैय्या छैय्या', 'मुन्नी बदनाम हुई' और 'काल' जैसे ट्रैक में कुछ हिट परफॉरमेंस दिए हैं, आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में एक नए डांस नंबर के साथ वापस आ गई हैं. मलाइका फिल्म में 'कुर्बानी' से जीनत अमान की 'आप जैसा कोई' को रीक्रिएट करती नजर आएंगी. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने आने वाले सॉन्ग से कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

News Nation Bureau | Updated : 28 November 2022, 02:46:48 PM
mailaika hot 3

Malaika Arora

1

बी-टाउन की सभी एक्ट्रेसस में से सबसे हॉट बॉडी पाने वाली मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने स्मोकिंग हॉट लुक्स को अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक हालिया फोटोशूट की झलक साझा की, जिसमें वह हॉटनेस बिखेरती नजर आ रही हैं.

1122856 malaika green net 6

Malaika Arora

2

मलाइका (Malaika Arora) निस्संदेह 47 साल की उम्र में भी किसी भी सुपर मॉडल से कम नहीं हैं. उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. 

malaika hot 2

Malaika Arora

3

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साबित कर दिया कि उनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है. इस फोटो में एक्ट्रेस-मॉडल अपने खूबसूरत कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

malaika hot

Malaika Arora

4

वह जो कुछ भी पहनती हैं वह ध्यान आकर्षित करता है. इस बार उनकी तस्वीरें नवंबर के महीने का पारा चढ़ाने के लिए काफी हैं. एकट्रेस का ये लुक इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

malaika

Malaika Arora

5

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने काम के अलावा अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रोमांस के लिए भी सुर्खियां बटोर रही हैं. आए दिन दोनों स्टार्स को एक साथ स्पॉट किया जाता है. 

maxresdefault  2

Malaika Arora

6

फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An ACTION HERO) की बात करें तो, आयुष्मान खुराना स्टारर यह फिल्म 2 दिसंबर 2022, को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.