News Nation Logo

Monalisa Birthday: एक्ट्रेस Monalisa ने ऐसे मनाया अपना 40वा जन्मदिन, देखें फोटोज

भोजपूरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन मोनालिसा आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 21 नवंबर 1982 को हुआ था. एक्ट्रेस का भोजपूरी सिनेमा के साथ हिंदी सिनेंमा में भी बहुत बड़ा नाम है. अपनी तस्वीरों के चलते एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. मोनालिसा को अपने फैंस से बेहद प्यार भी मिलता है. तो आज मोनालिसा के जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें.

News Nation Bureau | Updated : 21 November 2022, 11:40:14 AM
mona lisa 3

Monalisa Birthday

1

आपको बता दें कि, अपना एक्टिंग करियर शुरु करने से पहले मोनालिसा कोलकाता में एक छाटी सी नौकरी करके अपना गुजारा किया करती थी. लेकिन आज एक्ट्रेस के टैलेंट और मेहनत की वजह से भोजपुरी और हंदी जगत में उनका बहुत बड़ा नाम है.

mona lisa 7

Monalisa Birthday

2

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए बहुत एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. मोनालिसा को अपने फैंस से बेहद प्यार भी मिलता रहता है. 

mona lisa 6

Monalisa Birthday

3

मोनालिसा अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनकी इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं. 

mona lisa 8

Monalisa Birthday

4

एक्ट्रेस ने आज अपने बर्थडे के मौके पर अपने पति के साथ अपना जन्मदिन मनाया और एक वीडियो शेयर करी जिसमें एक्ट्रेस को अपने पति के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है. 

mona lisa 5

Monalisa Birthday

5

बता दें कि, मोनालीसा वीडियो में अपने हबी के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. चॉकलेट केक कट करने के बोद कपल एक-दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए. 

mona lisa 4

Monalisa Birthday

6

दरअसल, मोनालिसा ने रिएलिटी शो बिग बॉस से पॉपलैरिटी हासिल की थी, जिसके बाद वह कई टेलिविजन शोज में काम कर चुकी हैं. जैसे 'नजर' और 'नजर 2'. 

monalisa 2

Monalisa Birthday

7

मोनालिसा अब तक लगभग 100 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही उन्हें भोजपुरी जगत में काफी जाना-जाता है. एक्ट्रेस बिग-बॉस के साथ-साथ और भी कई रियलिटी शोज में  काम कर चुकी हैं जैसे 'नच बलिये' और 'स्मार्ट जोड़ी'.