News Nation Logo

Anant Ambani-Radhika Merchant की एंगेजमेंट पार्टी में इन बॉलीवुड स्टार्स ने की शिरकत, देखें तस्वीरें

एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बीते दिन आधिकारिक तौर पर सगाई की. इस मौके पर अंबानी परिवार ने एक शानदार पार्टी रखी थी. जिसमें बॉलीवुड के भी कई सितारे पहुंचे. पार्टी से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. जिन्हें लोगों का काफी प्यार मिल रहा है.

News Nation Bureau | Updated : 30 December 2022, 06:29:02 PM
anant ambani and radhika merchant

Social Media

1

पार्टी की शान अनंत अंबानी और फिऑन्से राधिका मर्चेंट बिल्कुल सिम्पल और एलिगेंट लुक में दिखाई दिए. अनंत ने जहां मरून कलर का कुर्ता और हाफ कोट कैरी किया था. वहीं, राधिका ने बेबी पिंक कलर का सूट स्टाइल किया था.

ranbir alia

Social Media

2

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इवेंट पर एथनिक लुक लिए दिखाई दिए. रणबीर ने ब्लू कूर्ते के सेट के साथ हाफ जैकेट कैरी की हुई थी. जबकि आलिया स्काई ब्लू कलर के प्लंजिंग नेकलाइन वाले आउटफिट में दिखी.

ranveer

Social Media

3

रणवीर सिंह भी पार्टी में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने वेल्वेट डीप ब्लू कोट के साथ मैचिंग पैंट स्टाइल किया था. उनका लुक दिखने में काफी कूल लग रहा था.

janhvi kapoor

Social Media

4

जान्हवी कपूर ने पार्टी में साड़ी कैरी कर सारी लाइमलाइट अपनी ओर खींच ली थी. एक्ट्रेस पिंक कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी में दिखाई दी.

orry

Social Media

5

ओरहान अवतरमणि, जिन्हें अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के साथ देखा जाता है. वे भी अंबानी की पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर के कुर्ते को व्हाइट पजामे के साथ पेयर किया हुआ था. 

1

Social Media

6

पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घटगे भी पार्टी में एथनिक लुक में दिखाई दिए. दोनों का लुक पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट लग रहा था.