News Nation Logo

शादी के लिए स्वयंवर रचा चुके ये सेलिब्रिटीज के पार्टनर्स हैं अब इस हाल में

नेशनल टीवी पर स्वयंवर का खेल पुराना हो चुका है. कभी कोई सेलिब्रिटी स्वयंवर रचाता है तो कोई छोटे परदे के सितारे सवयमेर रचा कर ये साबित कर देते हैं कि प्यार कहीं भी किसी से भी हो सकता है. ग्लैमर वर्ल्ड में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने स्वयंवर रचाकर एक समय पर खासा सुर्खियां बटोरी हैं.

News Nation Bureau | Updated : 02 March 2022, 11:29:33 PM
rakhi ka swayamwar

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का स्वयंवर

1

टीवी पर सबसे पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) का स्वयंवर हुआ था. राखी सावंत ने इलेश पारुंजवाला से सगाई की थी. इस शो नव बहुत सुर्खियां बटोरी थी.  हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों अलग हो गए थे. बता दें कि इलेश एक एनआरआई हैं. वह शादी टूटने के बाद अपने देश वापस लौट गए और आम सी जिंदगी जीने लगे थे. 

 ratan

रतन राजपूत (Ratan Rajput) का स्वयंवर

2

राखी के बाद रतन राजपूत (Ratan Rajput) का स्वयंवर हुआ था. इसमें उन्होंने अभिनव शर्मा से शादी की थी. रतन और अभिनव ने शो में सगाई की. हालांकि, एक साल बाद इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. 

rahul mahajan

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) स्वयंवर

3

राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने भी स्वयंवर रचाया उन्होंने डिंपी गांगुली से शादी की. शादी के कुछ साल बाद राहुल और डिंपी अलग हो गए थे. राहुल से अलग होने के बाद डिंपी ने साल 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली थी. रोहित और डिंपी की दो बेटियां भी हैं. आज दोनों बेहद खुश हैं. 

malika sherawat

मल्लिका शेरावत

4

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने 2013 में एक रियलिटी शो को होस्ट किया था. इस रियलिटी शो में हरियाणा मूल के विजय ने बाजी मारी थी. जानकारों की माने तो शो के खत्म होने के बाद मल्लिका ने विजय के साथ हनीमून मनाया. दोनों ने ही कहा कि उन्होंने सांकेतिक शादी कर ली है.

 mika singh

मीका सिंह

5

रतन राजपूत, राखी सावंत, मल्लिका शेरावत, साथ ही राहुल महाजन के नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर होने के बाद, अब मशहूर गायक मीका सिंह (Mika Singh) एक रियलिटी शो में अपनी दुल्हन की तलाश करने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सिंह भी अब स्वयंवर रचाने को तैयार हैं.