News Nation Logo

Photos: सनी लियोनी ने स्ट्रैपलेस गाउन में दिए किलर पोज, दिल दे बैठे फैंस

सनी लियोनी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, वो अपने हॉट और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं, सनी लियोनी के फैंशन सेंस की अगर बात की जाए तो उसका कोई जवाब नहीं है. नए और वेस्टर्न गेटअप का वो एक जीता जागता उदाहरण है.

News Nation Bureau | Updated : 25 November 2022, 01:38:12 PM
सनी लियोनी

सनी लियोनी

1

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 14 के सेट से आज इंस्टाग्राम पर खुद की शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं हैं. सनी ने तस्वीरों के कैप्शन पर हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है.

सनी लियोनी

सनी लियोनी

2

स्टार और टीवी शो होस्ट को एक थाई-हाई स्लिट वाले पाउडर ब्लू स्ट्रैपलेस गाउन में पोज देते हुए देखे जा सकता है. फोटो के पोस्ट होने के तुंरत बाद ही सनी लियोनी के पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार शुरू हो गई. 

सनी लियोनी

सनी लियोनी

3

सनी की फोटो पर उनके हसबैंड डेनियल वेबर ने भी उनकी फोटो पर जबरदस्त कमेंट किए हैं, उन्होंने फोटो पर हार्ट  इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. एक यूजर ने लिखा, गार्जियस. 

सनी लियोनी

सनी लियोनी

4

सनी लियोनी के पाउडर ब्लू गाउन में एक स्ट्रैपलेस स्क्वायर नेकलाइन है जो उनके डेकोलेटेज को हाइलाइट करती है. स्क्वायर नेकलाइन से इस ड्रेस की सुंदरता और ज्यादा बढ़ गई है

सनी लियोनी

सनी लियोनी

5

एक्सेसरीज की अगर बात की जाए तो सनी लियोनी ने न्यूड कलर की हाई हील्स, स्लीक ब्रेसलेट्स, स्टेटमेंट सिल्वर इयररिंग्स और मैचिंग रिंग के साथ अपने लुक को पूरा किया है