News Nation Logo

Bigg Boss 16 में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे की बेइज्जती करते हुए दोस्ती भी नहीं रखी याद

बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss 16) चल रहा है, जिसमें आए दिन कंटेंस्टेंट्स के बीच का लड़ाई-झगड़ा, बॉन्डिंग और एलिमिनेशन देखने को मिलता रहता है. जो बिग बॉस के हर सीजन में देखने को मिलता है.

News Nation Bureau | Updated : 18 January 2023, 08:16:13 PM
bigg boss 16 contestants

Social Media

1

इसी के साथ कई बार स्थिति इतनी बिगड़ जाती है कि कंटेस्टेंट्स की इमेज नेशनल टीवी पर तमाम लोगों के सामने तार-तार हो जाती है. ऐसा करते हुए कई बार कंटेस्टेंट्स अपनी दोस्ती तक को भूल जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बिग बॉस 16 के ही ऐसे मूमेंट्स के बारे में बताने वाले हैं, जब एक दोस्त ने ही दूसरे दोस्त के कैरेक्टर तक पर सवाल खड़ा कर दिया. 

priyanka

Social Media

2

प्रियंका चहर चौधरी और एमसी स्टैन के बीच लड़ाई हो गई थी. जिस दौरान स्टैन ने प्रियंका पर गुस्सा करते हुए कहा था कि 'लगता है कि तुम्हारे लिए एक बॉयफ्रेंड काफी नहीं है. तुम्हें दो-दो बॉयफ्रेंड चाहिए.'

sumbul

Social Media

3

सीजन में सुंबुल और शालीन भनोट के बीच नजदीकियां आ गई थी. हालांकि, टीना दत्ता ने दोनों के रिश्तो पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि सुंबुल- शालीन के लिए इतनी पजेसिव हैं कि वह उन्हें किसी से बात तक नहीं करने देती हैं. 

srijita

Social Media

4

टीना दत्ता और श्रीजिता के बीच भी लड़ाई देखने को मिली थी. श्रीजिता ने टीना को लेकर यहां तक कह डाला था कि उनकी वजह से कई घर टूटे हैं और यही वजह है कि वह आज तक सिंगल हैं. हालांकि, घर से बाहर आने के बाद श्रीजिता ने ये माना था कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था. 

shiv

Social Media

5

शिव ठाकरे और शालीन भनोट के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि उन्होंने शालीन को 'लड़कीबाज' तक कह डाला था. जिस पर शिव उनसे नाराज हो गए थे. दोनों की लड़ाई काफी ज्यादा चर्चा में रही थी. 

shalin bhanot 1665560230

Social Media

6

शालीन भनोट की तो अक्सर किसी-न-किसी कंटेस्टेंट से लड़ाई हुई. यहां तक कि टीना और सुंबुल से दोस्ती को लेकर उनका काफी मजाक बना था. जिसके चलते ये मामला काफी चर्चा में रहा था.