News Nation Logo

Photos: सोनम कपूर ने डिलीवरी के बाद कैसे किया वजन कम? लुक देख फैंस हुए इम्प्रेस

सोनम कपूर का एयरपोर्ट लुक इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस को प्रेग्नेंसी के तीन महीने बाद वापस काम पर लौटते हुए देखा गया. एक्ट्रेस ने अपने रेगुलर वर्कऑउट से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

News Nation Bureau | Updated : 24 November 2022, 02:29:46 PM
Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

1

सोनम कपूर ने 20 अगस्त को अपने बेटे वायु को जन्म दिया था. प्रेग्ननेंसी के चलते  एक्ट्रेस का वजन काफी बढ़ गया था, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने लुक को मेंटेन किया है वो काफी काबिले तारीफ है.

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

2

सोनम कपूर ने डिलीवरी के बाद से ही रेगुलर एक्सरसाइज शुरू कर दी थी, उन्होंने खूब वर्कऑउट किया है. डिलीवरी के तीन महीने बाद की एक्ट्रेस वापस काम पर लौट गई हैं

सोनम कपूर

सोनम कपूर

3

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना एयरपोर्ट लुक शेयर किया है, इस लुक में वो पहले की तरह ही फिट लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है.

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

4

एक्ट्रेस जी जान से अपने फिटनेस के लिए काम कर रही थीं. ये कारण है कि वो जीरो फिगर में धीरे धीरे वापस आ रही हैं.

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

5

सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा भी अपनी वाइफ का खाने पीने से लेकर उनकी हर चीज का ध्यान रखते हैं. एक्ट्रेस अपने पति के साथ आए दिन  क्वालिटी मूमेंट गुजारते हुए देखी जा सकती हैं.

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

6

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति के साथ पॉपुलर ब्रांड के लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी, जहां सोनम को ब्लैक आउट फिट और ग्रे कलर के ब्लेजर में देखा गया .