News Nation Logo

Photos:सोनम कपूर ने येलो कुर्ते, बालों में गजरा लगाए शेयर की खूबसूरत फोटोज, चेहरे से नजर नहीं हटा पाएंगे आप

सोनम कपूर एक जाना माना चेहरा है, उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स से भी लोगों को दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. अपनी प्रेग्नेंसी के तीन महीना बाद उन्होंने खुद को जिस तरह से मेंटेन किया है, वो सच में काबिल ए तारीफ है.

News Nation Bureau | Updated : 01 December 2022, 09:38:21 PM
Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

1

फोटोज में, एक्ट्रेस एक पीले रंग की कढ़ाई वाले कुर्ता सेट में शानदार लग रही हैं, जिसे स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया गया है. उन्होंने अपने बालों को साफ बन में स्टाइल किया है और इसे गजरे से सजाया है. 

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

2

टिंटेड लिप्स के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है. कैप्शन में, एक्ट्रेस ने लिखा, "#VSNEAKEDIT का पहला दिन. इन फोटोज में  वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. 

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

3

पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, उनके माता-पिता अनिल और सुनीता कपूर ने भी कमेंट किया है. पिता अनिल कपूर ने लिखा, "क्लासिक,''.वहीं  मां सुनीता ने दिल के इमोटिकॉन्स ड्रॉप किए हैं. 

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

4

साथ ही सोनम कपूर की चाची महीप कपूर और दोस्त अदिति राव हैदरी ने भी दिल के इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. फैंस लगातार उनकी फोटोज पर कमेंट्स कर रहे हैं. 

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

5

हाल ही में उन्होंने मुंबई और दिल्ली में कई इवेंट्स किए और अपने लुक्स की तस्वीरें शेयर कीं. कुछ दिनों पहले उन्होंने ब्लू कलर के आउटफिट में कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं.