News Nation Logo

Shanelle Irani Wedding: स्मृति ईरानी ने बेटी के लिए होस्ट किया ग्रैंड रिसेप्शन, SRK ने दी दस्तक

एक्ट्रेस से नेता बनीं स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी की हाल ही में ही शादी हुई थी. उन्होंने 9 फरवरी को कनाडा के वकील अर्जुन भल्ला के साथ शादी की थी. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddhartha Malhotra) ​​​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की राजस्थान शादी के दो दिन बाद अब स्मृति ईरानी ने नए जोड़े के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जिसमें ये सितारे नजर आए.

News Nation Bureau | Updated : 18 February 2023, 09:50:46 AM
kfnbv lkfd

Shanelle Irani Wedding

1

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, जो अपनी हालिया रिलीज 'पठान' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, पार्टी में शामिल हुए. उन्होंने रिसेप्शन में नवविवाहिता, स्मृति और अन्य मेहमानों के साथ पोज दिए.

kfmb lkf

Shanelle Irani Wedding

2

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में स्मृति के साथ काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय को भी पार्टी में इनवाइट किया गया था. वह अपने पति सूरज नांबियार के साथ पार्टी में शामिल हुईं.

kfnb lk

Shanelle Irani Wedding

3

ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की और अपने फॉलोअर्स को उत्सव की झलकियाँ दीं. एक तस्वीर में ये कपल शाहरुख के साथ पोज भी दे रहा है.

artical image 01  2

Shanelle Irani Wedding

4

तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा, "बधाई शानेले और अर्जुन.. आप दोनों को आगे की सबसे सार्थक यात्रा की शुभकामनाएं. लव यू दी @smritiiraniofficial"

dfgbfbh

Shanelle Irani Wedding

5

इसके अलावा, रिसेप्शन में स्मृति ईरानी की बेस्ट फ्रेंड और प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने पिता और दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र के साथ नजर आईं. यहीं नहीं एक्टर रॉनित रॉय भी पार्टी में अपनी वाईफ के साथ दिखाई दिए. 

dfgbdfbfb

Shanelle Irani Wedding

6

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, शैनेल स्मृति के पति जुबिन ईरानी की पहली शादी से हुई बेटी हैं. स्मृति और जुबिन के दो बच्चे हैं बेटा जोहर और बेटी जोइश. तीनों बच्चे एक-दूसरे के काफी करीब हैं.