News Nation Logo
Banner

कलीरे पहन पंजाबी दुल्हन बनी सोनम कपूर, रैंप पर बिखेरा जलवा

sizzling Sonam kapoor Turns Punjabi Bride for Abu-Sandeep Khoshla 'Wedding of the Year' fashion show

News Nation Bureau | Updated : 23 July 2017, 09:52:46 AM
अबू जानी और संदीप खोंसला संग सोनम कपूर

अबू जानी और संदीप खोंसला संग सोनम कपूर

1
दिल्ली के जेडब्ल्यू मैरियट में फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोंसला का ब्राइडल फैशन शो 'वेडिंग ऑफ द ईयर' आयोजित किया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इस फैशन शो की शोस्टॉपर थी। बड़े बड़े कलीरे पहने पंजाबी दुल्हन के रूप में सोनम ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा।
व्हाइट लंहगा पहने सोनम

व्हाइट लंहगा पहने सोनम

2
अबू जानी और संदीप खोसला के 'कॉवटियर कलेक्शन' में से व्हाइट लंहगा पहने सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हैण्ड एम्ब्रोइडरी के डिजाइन के साथ इस प्लेन वाइट लहंगे का तो क्या कहना! ट्रांसपेरेंट और हैवी दुपट्टा जिसे सोनम ने सर पर कैरी किया है।
सोनम कपूर रैंप पर

सोनम कपूर रैंप पर

3
सोनम के रैम्प पर चलने के पहले यहां शादी वाली फीलिंग लाने के लिए आलीशान बारात भी आई। उसके बाद ख़ूबसूरत ऑउटफिट और ज्वेलरी के साथ सोनम कपूर रैंप पर उतरी। सोनम की ज्वेलरीज का बेस्ट पार्ट था। गले में हार और मैचिंग डेंगल एअरिंग्स भी काफ़ी ख़ूबसूरत हैं।
कई सेलीब्रिटी

कई सेलीब्रिटी

4
फैशन शो देखने के लिए श्वेता नंदा बच्चन, जया बच्चन, सारा अली खान, अम़ता सिंह समेत कई सेलीब्रिटी पहंचे। लम्बे-लंबे कलीरे पहने सोनम को देख वहां मौजूद सारा अली खान उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया।
सारा ने अपनी मां अम़ता सिंह के साथ

सारा ने अपनी मां अम़ता सिंह के साथ

5
फैशन शो के दौरान सैफ अली खान की बेटी सारा ने अपनी मां अम़ता सिंह के साथ पोज दिया। सिल्वर टॉप और पिंक लंहगे में सारा को देखकर साप पता चल रहा है कि आने वाले दिनों में वो बॉलीवुड की नई सनसनी बनने वाली है।