News Nation Logo

Photos: श्वेता तिवारी ने बेटे के लिए लिखा क्रिसमस नोट, बनीं सांता क्लॉस

क्रिसमस नजदीक है, 25 दिसंबर को देश भर ये त्योहार पूरे हर्ष उल्लास के साथ मनाया जाता है. इसी बीच कई टीवी सितारों ने इसे एक हफ्ते पहले से मनाना शुरू कर दिया है. इन सितारों में से एक टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी हैं.

News Nation Bureau | Updated : 22 December 2022, 07:58:35 AM
1

Social Media

1

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने तिवारी के प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं हैं. तस्वीरों में पलक, श्वेता और रेयांश सेंटा हैट के साथ अपने घर में क्रिसमस ट्री सजाते नजर आ रहे हैं.

Capturedsvsdfdsg

Social Media

2

ये त्योहार जैसे ही शुरू होता है, उन्हें एक साथ इकट्ठा होते हुए देखा गया है.हम वीडियो में देख सकते हैं, श्वेता और पलक एक-दूसरे के लिए प्यार भरे नोट लिखती हैं और सांता बन जाती हैं.

ewreerfwf

Social Media

3

फोटो में देखा जा सकता है श्वेता और उनका परिवार खूब मस्ती कर रहा है. वहीं एक्ट्रेस और उनकी बेटी क्रिसमस ट्री के पास खड़े होकर सुंदर पोज दे रही हैं, और उनके हाथ में घंटी भी है.

fgegr

Social Media

4

श्वेता, रेयांश और पलक तीनों ने सेंटा की ड्रेस पहनी हुई है और क्यूट सी लाल टॉपी के साथ खूब आनंद ले रहे हैं.

g

Social Media

5

इससे पहले, श्वेता तिवारी ने कसौटी जिंदगी की की गर्ल स्क्वॉड के साथ अपने रीयूनियन की फोटोज भी साझा कीं थीं.

ewreerfwf

Social Media

6

घर के चारों और लाइटिंग है, और तीनों ने हाथ में कैंडी के साथ भी पोज दिए हुए हैं.

Captureghn

Social Media

7

श्वेता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं. दोनों के साथ में कई डांस सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

Capturedfcw

Social Media

8

श्वेता ने अपने सभी सह-कलाकारों के साथ कसौटी के दिनों की तस्वीरों का एक संग्रह अपलोड किया, ये धुंधली तस्वीरें प्रशंसकों को शो और उन बेहतरीन एपिसोड के बारे में बताती हैं.