News Nation Logo

Drishyam 2: जब फिल्म के प्रीमियर से पहले श्रिया सरन को नहीं मिला था कोई Outfit? इनकी ली मदद

श्रिया सरन ऑफ स्क्रीन भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं, जितनी वो ऑन स्क्रीन लगती हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में दृश्यम फिल्म में देखा गया था. फिल्म में उनकी जबरदस्त एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा. श्रिया सरन का हर लुक उनके फैंस को खूब पसंद आता है.

News Nation Bureau | Updated : 29 November 2022, 12:45:40 PM
Shriya Saran

Shriya Saran

1

श्रिया सरन सोशल मीडिया पर अपनी नई नई फोटोज से फैंस को रुबरू कराती रहती हैं. हाल ही उनका साड़ी लुक भी खूब वायरल हुआ है. 

Shriya Saran

Shriya Saran

2

श्रिया सरन ने अपने नए आउटफिट्स में कुछ फोटोज शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है, श्रिया सरन व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं. उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Shriya Saran

Shriya Saran

3

श्रिया सरन ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा है, मेरे दृश्यम फिल्म के प्रीमियर से पहले की फोटो जब मेरे पास कोई आउट फिट नहीं था. श्रिया सरन ने कहा, मुझे आखिरी मिनट में सुझाव देने के लिए मैं @arpitamehtaofficial की बहुत आभारी हूं. उन्होंने लिखा,  कुछ महीने पहले गोवा एयरपोर्ट पर उनसे मुलाकात हुई थी.@arpita__mehta बिल्कुल भव्य है और शानदार कपड़े बनाती है.

Shriya Saran

Shriya Saran

4

फोटो में देखा जा सकता है, श्रिया ने व्हाइट साड़ी को सिल्वर इयररिंग्स और सिल्वर नेक पीस के साथ पेयर किया है. वहीं फैंस उनकी फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 

Shriya Saran

Shriya Saran

5

श्रिया की फोटो पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए हैं. एक ने लिखा, यू वर एमेजिंग इन तड़का, किप अप द गुड वर्क. दूसरे ने लिखा, रिटर्न ऑफ द क्वीन. 

Shriya Saran

Shriya Saran

6

वहीं कई लोगों ने फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. श्रिया सरन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, सोशल मीडियापर उनके 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Shriya Saran

Shriya Saran

7

श्रिया सरन ने 2003 में फिल्म तुझे मेरी कसम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा लीड रोल में थे.