News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 11: डेट और वेन्यू हो चुका था तय, लेकिन 'अंगूरी भाभी' ने तोड़ दी थी शादी

'बिग बॉस' के 11वें सीजन में 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल से मशहूर हुईं अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे बतौर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं। शिल्पा उस वक्त चर्चा में रहीं, जब उन्होंने शो के प्रोड्यूसर के पति पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। वहीं यह एक्ट्रेस रियल लाइफ में दुल्हन बनते-बनते रह गई थी।

News Nation Bureau | Updated : 03 October 2017, 07:59:27 AM
रोमित राज के साथ शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो)

रोमित राज के साथ शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो)

1
बिग बॉस के 11वें सीजन में 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल से मशहूर हुईं अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे बतौर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं। शिल्पा उस वक्त चर्चा में रहीं, जब उन्होंने शो के प्रोड्यूसर के पति पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। वहीं यह एक्ट्रेस रियल लाइफ में दुल्हन बनते-बनते रह गई थी।
'बिग बॉस' के 11वें सीजन में शामिल हुईं शिल्पा (इंस्टाग्राम फोटो)

'बिग बॉस' के 11वें सीजन में शामिल हुईं शिल्पा (इंस्टाग्राम फोटो)

2
शिल्पा शिंदे का खुद से 3 साल छोटे टीवी एक्टर रोमित राज से अफेयर था। दोनों एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए और फिर यह रिश्ता शादी में बदलने वाला था। साल 2009 में शादी की तारीख और वेन्यू तय हो चुका था, यहां तक की कार्ड भी छप चुके थे, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि सब बदल गया।
शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो)

शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो)

3
रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे ने ही शादी तोड़ दी। शिल्पा ने करीब 7 साल बाद शादी तोड़ने की वजह बताई। उनका कहना है कि उन्हें अहसास हुआ कि रोमित एडजस्टिंग हसबैंड साबित नहीं होंगे। जब शिल्पा ने रोमित से इस बारे में बात की तो उन्होंने उनकी फैमिली की भी बेइज्जती की।
फैमिली के साथ रोमित (इंस्टाग्राम फोटो)

फैमिली के साथ रोमित (इंस्टाग्राम फोटो)

4
बता दें कि शिल्पा से ब्रेकअप के बाद रोमित ने साल 2010 में टीना कक्कड़ से शादी कर ली। अब वह एक बच्ची के पिता हैं।
शिल्पा शिंदे (इंस्टाग्राम फोटो)

शिल्पा शिंदे (इंस्टाग्राम फोटो)

5
वहीं शिल्पा शिंदे शो की प्रोड्यूसर बिनैफर कोहली के पति संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराकर सुर्खियों में आई थीं। उनका कहना था कि कोहली उन पर संबंध बनाने का दबाव दे रहे हैं। हालांकि बिनैफर ने इस आरोप को गलत बताया है।
×