News Nation Logo

शिल्पा ने मुंडवाया सर, बटोरी सुर्खियां

फैशन वर्ल्ड(Fashion World) में खुद को अपडेटेड रखने और अपनी फिटनेस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) ने अपने आधे सिर को मुंडवा दिया है.

News Nation Bureau | Updated : 20 October 2021, 06:38:56 PM
shilpa

Shilpa Shetty

1

फैशन वर्ल्ड(Fashion World) में खुद को अपडेटेड रखने और अपनी फिटनेस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty)  ने अपने आधे सिर को मुंडवा दिया है. शिल्पा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल(Social Media Handle) पर अपना नया हेयर कट दिखते हुए एक रील वीडियो शेयर किया है.

Instagram

Shilpa Shetty

2

वीडियो में शिल्पा बैकसाइड से अपने सिर के नीचे के हिस्से को मुंडवाते हुए दिखाई नज़र आ रही हैं. शिल्पा के फैंस(fans) उनके सर मुंडवाने पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लेकिन ट्रोलर्स की परवाह किए बगैर शिल्पा ने अपने हेयर कट का एक दूसरा इनसाइड वीडियो शेयर करके बिना कुछ कहे ही अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

Instagram

Shilpa Shetty

3

साथ ही आपको बता दें की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा(Raj Kundra) ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मंगलवार को 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दाखिल किया है. बता दें, राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. उसके बाद राज कुंद्रा को 20 सितंबर को मुंबई(Mumbai) की एक अदालत ने 50,000 रुपए के बेल पर उन्हें जमानत दे दी थी.

Instagram

Shilpa Shetty

4

बात करें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के हेयर कट पर आए रिएक्शन्स की तो एक यूजर ने लिखा, 'लेकिन ये लुक अच्छा नहीं लग रहा है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तो हार्ड है.' एक यूजर ने तारीफ में लिखा, 'क्यूट हेयर कट है.' इसी तरह एक शख्स ने लिखा, 'क्या हेयर स्टाइल है.' खैर सबकी अपनी- अपनी पसंद है. एक शख्स ने तो पूछा कि क्या उन्होंने मन्नत मांगी है. शिल्पा शेट्टी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये कैसे हुआ! वाहिद मुझसे ज्यादा डरा हुआ था.' आपको बता दें वाहिद उनके हेयर स्टाइलिस्ट का नाम है. 

 

Instagram

Shilpa Shetty

5

एक्ट्रेस अपने नए लुक से अपने फैंस का दिल हमेशा जित लेती है. शिल्पा अपने फिगर और इस उम्र में भी सेक्सी और बोल्ड दिखने की वजह से बी-टाउन में ग्लैमरस मलाइका अरोड़ा को टक्कर देती नज़र आती हैं. आपको बता दें कि इन दिनों शिल्पा शेट्टी गोवा में एक अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं.

Instagram

Shilpa Shetty

6

शिल्पा ने उस 'सीक्रेट प्रोजेक्ट' से अपडेट भी साझा की है जिसमें वें भाग ले रही है. हल ही में शिल्पा ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वें उस खूबसूरत जगह का नजारा दे रही थी. 

 

Instagram

Shilpa Shetty

7

काम के मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 में परेश रावल के साथ देखा गया था, जो दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही.  अभिनेत्री को 2016 से डांस रियलिटी शो सुपर डांसर को जज करने के लिए भी जाना जाता है.