News Nation Logo

Photos:'शहजादा' की शूटिंग के बाद Kriti सहित टीम ने मनाया जश्न, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपनी फिल्म शहजादा की शूटिंग पूरी कर ली है. कृति ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन, रोहित धवन और मनीषा कोइराला के साथ तस्वीरें साझा कीं हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान सामने आए अपने अनुभव को भी शेयर किए हैं.

News Nation Bureau | Updated : 10 January 2023, 10:26:59 PM
kkl

Social Media

1

कृति ने सबसे पहले एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, 'दुखी हूं कि शहजादा की यात्रा खत्म हो गई.'

jmjhm

Social Media

2

 कृति के पोस्ट पर एक फैन्स ने भी टिप्पणी की है. "शहजादा में कार्तिक और कृति के साथ दो अभिनेता..." एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "तो इसके लिए उत्सुक हूं.''

jhjhjj

Social Media

3

फोटो में देखा जा सकता है कार्तिक और उनकी पूरी टीम शहजादा की शूटिंग खत्म होने का जश्न पूरे हर्ष और उल्लास के साथ मना रही है. 

juyjyukj

Social Media

4

इससे पहले दिन में, कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने उल्लेख किया कि शहजादा में एक गाने की कठिन शूटिंग के बाद उनके घुटनों में चोट लग गई.

Captureutfgyu

Social Media

5

शहजादा तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठप्रेमलू की हिंदी रीमेक है. कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Captureiyu

Social Media

6

अभिनेता ने हाल ही में शहजादा के बजट और रोहित धवन के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में खुलकर बात की थी.  उन्होंने कहा, "शहजादा के साथ, मैं वास्तव में उत्साहित हूं. रिलीज की तारीख उसकी फरवरी 10 हो गई है और वो वैलेंटाइन वीक में आने वाली है जो एक बेहतरीन तारीख है.''

ghjmy

Social Media

7

बजट को लेकर कार्तिक ने कहा था, हम फिल्म का बजट बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं. कार्तिक ने आगे बताया, यही वजह है कि इसे बढ़ाया जा रहा है- यह फिल्म की बेहतरी के लिए है.