News Nation Logo

Shahid Kapoor ने Anees Bazmee की फिल्म के लिए कम की फीस

'जर्सी' फेम शाहिद कपूर के पास आने वाले दिनों में दो फिल्में हैं. जिस पर फिलहाल वो काम कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने 'भूल भुलैया 2' अनीस बज्मी की फिल्म के लिए कम फीस में काम करने का फैसला किया है. इस बारे में जानकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Updated : 03 January 2023, 02:59:25 PM
shahid kapoor anees bazmee

Social Media

1

शाहिद के कम फीस लेने के फैसले को लेकर लोगों का कहना है कि एक्टर ने दोस्ती निभाने के लिए उसूलों की भी परवाह नहीं की. इस तरह की कई प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

5867 i come from an acting background and not the stardom background shahid kapoor

Social Media

2

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद ने एकता कपूर और दिल राजू के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म के लिए अपनी फीस कम कर दी है. वो इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए 25 करोड़ ले रहे हैं, जबकि उन्होंने 35 करोड़ की मांग की थी. लेकिन फिर एक्टर एडजस्ट करने को तैयार हो गए.

Shahid Kapoor 1200x

Social Media

3

गौरतलब है कि इस फिल्म में एक्टर के साथ कृति सेनन लीड रोल में रहने वाली हैं. जिसमें एक्ट्रेस रोबोट के किरदार में रहेंगी. जबकि शाहिद रोबोटिक एक्सपर्ट के तौर पर नजर आएंगे. 

a0403902 bcb1 11ec 9902 472e44f2ebef 1650024166269

Social Media

4

आपको बता दें कि अनीस बज्मी ने 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के दौरान कहा था कि "भूल भुलैया 2 बहुत अच्छा कर रही है, इसलिए मैं अब अन्य कहानियों को देखूंगा और देखूंगा कि कौन सी स्टोरी मुझे सबसे ज्यादा एक्साइटेड करती है. काफी समय पहले शाहिद साथ में फिल्म करने पर सहमत हुए थे. हम काफी लंबे समय से बात कर रहे हैं. बस हम सही कहानी का इंतजार कर रहे हैं और फिल्म तुरंत बन जाएगी."

Shahid Kapoor 1 1900x

Social Media

5

उन्होंने आगे कहा था, "शाहिद इतने सालों से दोस्त हैं. मैं अभी तीन से चार विषयों पर काम कर रहा हूं. अगले महीने में मैं तय करूंगा कि मुझे कौन सा विषय पसंद है और उस कहानी के साथ शुरू करेंगे."