News Nation Logo
Banner

श्रद्धा कपूर पहुंची साइना नेहवाल के घर, हलवा-पूरी संग सीखी बैडमिंटन की बारीकियां

Saina Nehwal Biopic Shraddha Kapoor spends time with Olympian's family in Hyderabad

News Nation Bureau | Updated : 16 September 2017, 07:48:03 PM
saina

श्रद्धा कपूर और साइना नेहवाल (फोटो: इंस्टाग्राम)

1

बॉलीवुड में स्पोर्ट्स पर्सन की बायोपिक काफी हद तक सफल हो रही है। भाग मिल्खा भाग, मैरी कॉम, एम एस धोनी के बाद अब बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक बनने वाली है। इस फिल्म में साइना का किरदार निभाएंगी श्रद्धा कपूर।

saina2

श्रद्धा कपूर और साइना नेहवाल बैडमिंटन ट्रेनिंग के दौरान (फोटो: इंस्टाग्राम)

2

आशिकी 2, एबीसीडी 2, हैदर, हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी श्रद्धा कपूर इस फिल्म की तैयारियों में कोई कसार नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए आज कल वह साइना के साथ काफी वक्त बिता रही हैं।

saina3

श्रद्धा कपूर और साइना नेहवाल (फोटो: इंस्टाग्राम)

3

श्रद्धा हाल ही में साइना के घर हैदराबाद पहुंचीं। जहां उन्होंने खूब मस्ती की और उनका सबूत हैं वो तस्वीरें जो श्रद्धा और साइना दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

saina4

श्रद्धा कपूर और साइना नेहवाल (फोटो: इंस्टाग्राम)

4

हैदराबाद में श्रद्धा साइना के मम्मी-पापा से भी मिली। साइना की डेली डाइट को भी श्रद्धा अपनी रूटीन का हिस्सा बनाना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने उनके साथ खाना भी खाया।

saina5

खाना परोसते हुए साइना की मां (फोटो: इंस्टाग्राम)

5

साइना की मां ने श्रद्धा के लिए अपने हाथों से खाना बनाया। और दोनों को खाना भी खुद परोसा। श्रद्धा और साइना दोनों घर के बने स्वादिष्ट पूरी, छोले, खीर, हल्वा और फ्रूट/मिल्क जूस को खूब एन्जॉय करते दिखे।

saina6

साइना के पिता के साथ श्रद्धा (फोटो: इंस्टाग्राम)

6

श्रद्धा ने एक फोटो शेयर की जिसमें साइना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल उन्हें 2012 में लंदन में हुए ओलंपिक्स में साइना द्वारा जीता हुआ मेडल दिखा रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा कि 'अंकल ने मुझे गर्व से उनके (साइना के) मेडल दिखाए।'

saina7

साइना नेहवाल का ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडल (फोटो: इंस्टाग्राम)

7

इसके बाद श्रद्धा ने साइना के मेडल की भी फोटो भी शेयर की। यह फोटो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा 'वाह, इसे देखो! ओलंपिक ब्रॉन्ज! क्या उपलब्धि है, साइना मैं तुम्हारा और तुम्हारे इस सफर का सम्मान करती हूं।'