News Nation Logo

Saif Ali Khan ने जब Sridevi के लिए कह दी थी ऐसी बात, हर मर्द...

बॉलीवुड के नवाब पटौदी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' की रिलीज के बाद अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. फैमिली के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन फिलहाल उनका दिया एक बयान उन्हें चर्चा में ले आया है, जो उन्होंने काफी पहले श्रीदेवी (Sridevi) को लेकर दिया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि श्रीदेवी हर आदमी की चाहत थी.

News Nation Bureau | Updated : 30 January 2023, 10:48:27 AM
1

Social Media

1

सैफ ने 1994 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी को लेकर कहा था, "वह निश्चित तौर पर हर मर्द की चाहत की तरह दिखती हैं. उसके पास बेहद खूबसूरत आंखें हैं. उसके बालों से लेकर उसके जूते तक, उन्हें बहुत अच्छी तरह से बनाया गया है. वह अहंकारी नहीं हैं, बल्कि वह पूरी तरह से प्रोफेशनल हैं. वह  काफी स्लिम भी हैं. मुझे लगता है कि लड़कियों को टूथपिक जितना पतला नहीं होना चाहिए."

devi

Social Media

2

उसी इंटरव्यू में सैफ से आगे पूछा गया कि अगर किसी प्रोड्यूसर ने उन्हें 'किसी टॉप हीरोइन के साथ एक्टिंग' करने का ऑफर दिया तो वह किसे चुनेंगे. जिस पर सैफ ने कहा था, हालांकि अमृता सिंह के मुताबिक वह काजोल के साथ परफेक्ट दिखते हैं, लेकिन वह श्रीदेवी के साथ काम करना चाहते थे.

Saif Ali Khan

Social Media

3

उन्होंने कहा, "श्रीदेवी को न चुनना मेरी मूर्खता होगी. लेकिन कहानी हमें सही दिखनी चाहिए. अब तक, यह कहा जाता है कि मैं परम्परा में नीलम और इम्तिहान में रवीना टंडन के साथ सही दिखता था. लेकिन डिंगी (अमृता सिंह) कहती हैं कि मैं काजोल के साथ परफेक्ट दिखता हूं. तो यह सब एक राय की बात है."

655323 sridevi 022618 1

Social Media

4

आपको बता दें कि सैफ एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ काम जरूर करना चाहते थे. लेकिन ऐसा कभी हो नहीं सका, वे दोनों कभी किसी फिल्म में साफ नहीं दिखाई दिए. हालांकि, दोनों कलाकारों सन् 1994 में एक साथ फिल्मफेयर के कवर पर जरूर दिखाई दिए थे. 

sridevi 19 1

Social Media

5

गौरतलब है कि श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को अपनी आंखें हमेशा-हमेशा के लिए मूंद ली थी. ऐसे में सैफ अली खान का ये सपना अधूरा ही रह गया.