News Nation Logo

Rubina Dillaik: गोल्डन साड़ी में कातिल लग रही हैं रुबीना दिलैक, फैंस ने कहा, कमाल लग रही हो

रुबीना दिलैक एक बेहतरीन अदाकारा हैं, राधिका के नाम से मशहूर रुबीना ने अपने फैशन स्टाइल से लोगों को दिल में जगह बनाई है. फैंस उनको हर अंदाज को खूब पसंद करते हैं. साड़ी से लेकर वो मॉर्डन ड्रेस में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

News Nation Bureau | Updated : 29 November 2022, 01:51:01 PM
Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

1

रुबीना ने सोशल मीडिया पर साड़ी में कुछ फोटोज पोस्ट की है. रुबीना  ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है. साड़ी में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं.

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

2

रुबीना ने गोल्डन साड़ी को गोल्डन नेक पीस  के साथ पेयर किया है. वहीं बालों को खुला रखा है. फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, बोरिंग कपड़े पहनने के लिए लाइफ बहुत छोटी है. 

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

3

फैंस को उनकी ये फोटोज बेहद पसंद आ रही है. फैन ने कहा, 'सो क्यूट. दूसरे ने लिखा, प्रीटी, वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, आप साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लगती हो, मैं आपका फैन हूं'

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

4

रुबीना के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो रुबीना ने छोटी बहू सीरियल से पहचान कमाई थी. वहीं उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस की भी विनर रह चुकी हैं. 

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

5

रुबीना फिलहाल झलक दिखला जा 10 के फिनाले को लेकर जोर शोर से तैयारियां क रही हैं. वहीं दूसरी तरफ ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं. दरअसल ये तब कहा गया है जब  रुबीना की पति अभिनव शुक्ल के साथ फोटोज सामने आई है.

Rubina Dilaik

Rubina Dilaik

6

रुबीना से सलमान खान ने भी उनके वैवाहिक जीवन के बारे में सवाल किया. उन्होंने पूछा, आपका वैवाहिक जीवन कैसा चल रहा है? जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.