News Nation Logo

Rashmika Mandanna को दोहरे चेहरे से है नफरत, खुद किया खुलासा

'गुडबाय' फेम रश्मिका मंदाना ज्यादातर लोगों की क्रश हैं. लड़के जहां उन पर फिदा हैं, वहीं, लड़कियां उन जैसी दिखने और बनने की कोशिश करती हैं. आपने हमेशा एक्ट्रेस के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल देखी होगी.

News Nation Bureau | Updated : 28 November 2022, 08:51:12 PM
428bc80985

Social Media

1

आज हम रश्मिका के लुक्स से इतर उनके एक बयान के बारे में बात करने वाले हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो कैमरे के पीछे भी उसी तरह रहती हैं, जैसे कि वो कैमरे के सामने. उनका ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. 

RashmikaMandanna1669370754106

Social Media

2

रश्मिका ने ये बातें अपने इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, “मैं ऐसी ही हूं. यह मेरा पर्सनालिटी है. मैं इसे नकली नहीं बना सकती, क्योंकि लोग इसे पकड़ लेंगे कि मैं यह सब सिर्फ कैमरे के लिए कर रही हूं. मैं कैमरे के पीछे एक्टिंग नहीं कर सकती, क्योंकि वह मैं नहीं हूं. मैं वास्तव में लोगों की आभारी हूं कि मैं जो हूं, उसे लोग पसंद करते हैं. उनके इस बयान पर फैंस की तरफ से उन्हें खूब तारीफ मिल रही है."

rashmika mandanna

Social Media

3

एक्ट्रेस आगे पैपराजी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “सभी फोटोग्राफर बहुत प्यारे हैं. शुरुआत में जब इतने सारे लोग अचानक आ जाते थे, तो मैं घबरा जाती थी, लेकिन फिर उनसे बात करने और उनके काम को समझने के बाद मुझे उनकी मेहनत का भी एहसास हुआ.  मुझे एहसास हुआ कि मेरी तरह ही वे भी अपना काम करते हैं. तभी मैंने फैसला किया कि जब वे मेरे आसपास होंगे, उन कुछ सेकंड या मिनटों के लिए मैं उन्हें खुश रखने की कोशिश करूंगी."

Rashmika Mandanna AMJ n 1200by667

Social Media

4

इसके अलावा रश्मिका ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल पर भी बात की. उनका कहना है, "पहले पार्ट के दौरान मैं बहुत नर्वस थी, लेकिन सीक्वल को लेकर मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. लोगों ने श्रीवल्ली और पुष्पा राज को पहले भी प्यार दिया. मुझे उम्मीद है कि लोग हमें फिर से प्यार देंगे.”

rashmika madanna 1 1920x1080 1

Social Media

5

एक्ट्रेस का ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में है. जिस पर उनके फैंस समेत तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन्स देते नजर आ रहे हैं.