News Nation Logo

Cirkus: Ranveer Singh ने अपनी फिल्म सर्कस के नए पोस्टर किए शेयर, देखें फोटोज

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म सर्कस इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. साथ ही सारे फैंस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइ़ेट हैं. बड़े बजट की फिल्म, जिसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा जैसे कई सारे बॉलीवुड एक्टर्स शामिल हैं. बता दें कि, फिल्म 23 दिसंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ट्रेलर लॉन्च से पहले, निर्माताओं ने फिल्म के कुछ नए पोस्टर जारी किए हैं.

News Nation Bureau | Updated : 26 November 2022, 01:39:25 PM
cirkus   3

Cirkus

1

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह ने सर्कस के तीन नए पोस्टर शेयर किए और इसे कैप्शन दिया, "डबल पागलपन !! क्रिसमस मनाओ अपने परिवार के साथ !!" जैसा की देखा जा सकता है कि, सभी पोस्टर रंगीन हैं और सर्कस पर आधारित हैं.

cirkus  2

Cirkus

2

पोस्टर में सभी किरदारों को एक ही फ्रेम में दिखाया गया है. चूंकि रणवीर ने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई है, इसलिए हम उनके किरदार के दोनों रूपों को देख सकते हैं. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, रणवीर की यह पहली फिल्म है जिसमें वह डबल रोल निभा रहे हैं. 

cirkus 1

Cirkus

3

एक पोस्टर में रणवीर अपने दूसरे किरदार को बिजली का झटका देते हुए भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर के बैकग्राउंड में हम आतिशबाजी भी देख सकते हैं.

Cirkus cast

Cirkus

4

सर्कस की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया. उन्होंने लिखा "यह हमारे दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने का समय है ... एक बार फिर! गोलमाल 16 साल पहले रिलीज़ हुई थी और आप सभी के प्यार ने मुझे वह बना दिया जो मैं आज हूँ! 'सिर्कस' आपके और आपके परिवार के लिए क्रिसमस का उपहार है! क्यूंकी इस 'सर्कस' में बहुत सारा गोलमाल है!!!"

CIRKUS

Cirkus

5

फिल्म के विकास पर कमेंट करते हुए, रोहित शेट्टी ने कहा, "सर्कस एक पूरा फैमिली एंटरटेनमेंट है. हर जगह सिनेमाघरों में फिल्म का जश्न मनाने के लिए क्रिसमस की छुट्टियों से बेहतर कोई समय नहीं है."

95759468

Cirkus

6

आपको बता दें कि, यह रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की साथ में तीसरी फिल्म है. इससे पहले, एक्टर ने  रोहित के साथ सिम्बा और सुर्यवंशी जैसी फिल्मों में काम किया है.