News Nation Logo

प्रिया प्रकाश वारियर ही नहीं काजोल से लेकर करीना तक ने मारी आंख, आपने देखा क्या?

Priya Prakash Varrier, kajol, Deepika Padukone, Aishwarya Rai Sunny leone famous wink

News Nation Bureau | Updated : 09 August 2018, 12:34:56 PM
प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया प्रकाश वारियर

1
अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही 'विंक क्वीन' के नाम से फेमस हो गई प्रिया प्रकाश वारियर अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी एक विंक से फिल्म का हीरो ही नहीं बल्कि पूरा देश ही फिदा हो गया था। केरल की रहने वाली प्रिया प्रकाश वारियर की आंख मारने की अदा पर लोग इस तरह फिदा हो गए कि सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की बाढ़ सी आ गई थी। पर प्रिया प्रकाश अकेली नहीं जिनकी विंक पर फैंस बेहाल हो जाते है। आज हम आपको बॉलीवड के उन एक्ट्रेसेस की आंख मारने की अदा दिखाते है जो आपको पागल कर देगी।
काजोल

काजोल

2
बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक काजोल की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' तो याद ही होगी आपको। ये फोटो देखकर गाना याद आया क्या? जी हां, ये वही गाना है, 'मेरे ख्वाबों में जो आए'। इस गाने में काजोल अपने ख्बाबों के शहजादे को बुलाती नजर आ रही है।
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

3
रामलीला- गोलियां की रासलीला में दीपिका पादुकोण की विंक आप कैसे भूल सकते है। यही से तो रणवीर सिंह उनके दीवाने हो गए थे। फिर आप बचकर कहां जा सकते है।
सनी लियोन

सनी लियोन

4
सनी लियोन की तो हर अदा पर उनके फैंस फिदा रहते है। पर आंख मारने का उनका अंदाज दूसरों से खासा जुदा है। तो आपकी देखें।
ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

5
रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के साथ आई 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या राय का किरदार भले ही खास ना रहा हो, मगर दर्शकों के दिल पर उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी थी। तो फिर ये सीन तो याद आ ही गया होगा आपको।
करीना कपूर

करीना कपूर

6
फिल्म रॉ वन में करीना कपूर का आइटम नबंर 'छम्मक छल्लो'आइटम नंबर तो सभी का फेवरेट है। और करीना का चोरी चुपे आंख मारना सभी के दिल को फा गया था।