News Nation Logo

'पिंक' या फिर 'राज रीबूट', कौन जीतेगा बॉक्स आफिस की जंग

फिल्म पिंक बाक्स ऑफिस पर अच्छे कारोबार की तरफ आगे बढ़ रही है वहीं राज धीरे धीरे नीचे जा रही है

News Nation Bureau | Updated : 19 September 2016, 09:22:08 AM
फिल्म: पिंक

फिल्म: पिंक

1
राज रीबूट और पिंक दो फिल्में इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जहाँ एक तरफ फिल्म राज रीबूट को बाक्स ऑफिस पर पहले दिन दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला वहीं फिल्म पिंक ने पहले दिन केवल 4 करोड़ की कमाई की है। हालांकि दूसरे और तीसरे दिन पिंक ने राज के मुकाबले बेहतर कारोबार किया है और राज रीबूट की कमाई के मामले में गिरावट देखी गई है।
फिल्म: राज रीबूट

फिल्म: राज रीबूट

2
पहले दिन राज रीबूट की कमाई जहाँ दोनों फिल्मों में कौन बाजी मारेगा ये इस हफ्ते का कलेक्शन तय करेगा। पहले दिन साढ़े 6 करोड़, पाँच करोड़ और साढ़े छह करोड़ जो कि कुल मिलाकर 18.09 होती है। पिंक ने पहले दिन 4.32 करोड़ जबकि शनिवार और रविवार को 7.65 और 9.54 रही है। पिंक ने कुल 21.51 करोड़ का कारोबार किया है।
फिल्म: पिंक

फिल्म: पिंक

3
जहाँ एक तरफ फिल्म पिंक की खूब तारीफें हो रही हैं और कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आई है वहीं ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक वीमेन इंपावरमेंट की एक खास मानसिकता को पेश करती है जिसमें कामकाजी महिलाओं को इस तरह दिखाया गया है कि वो चाहे कितने भी गलत काम करें उनपर सवाल उठाना गलत है।
फिल्म: पिंक

फिल्म: पिंक

4
जहाँ तक सवाल फिल्म पिंक की पर्फार्मेंस का है तो अमिताभ बच्चन और ताप्सी पन्नू की इस फिल्म को काफी सराहना मिली है। इस फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है। वहीं आम तौर पर सेंक्शुअल क्राइम पर चुप रहने वाले बालीवुड पर इस फिल्म ने जबरदस्त तरीके से वार किया है।
फिल्म: पिंक

फिल्म: पिंक

5
एक तरफ फिल्म पिंक की खूब तारीफें हुई हैं और कुछ लोगों को ये फिल्म बहुत पसंद आई है वहीं दर्शकों के एक वर्ग का कहना है कि ये फिल्म वीमेन इंपावरमेंट की धराणा को गलत तरीके से पेश करती है जिसमें दिखाया गया है कि वो महिलाएं जितने भी गलत काम करें उनपर सवाल उठाना गलत है।
फिल्म: राज रीबूट

फिल्म: राज रीबूट

6
राज रीबूट इमरान हाश्मी की एक हारर थ्रिलर है। इस फिल्म में हिरोइन ने कृति खारबंदा के लुक्स की खूब तारीफ हो रही है। देखना होगा कि आने वाले हफ्ते में पिंक और राज रीबूट जैसी फिल्मों को लेकर बाक्स ऑफिस कैसे प्रतिक्रिया करता है।