News Nation Logo

शुरू हुईं Ankita Lokhande की शादी की रस्में, फोटो हुआ वायरल!

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के चर्चित सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से टीवी जगत में नाम कमाने वाली अर्चना यानि कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Vicky Jain) की शादी की रस्में शुरू हो चूकीं है. शादी की रस्मों के बीच कई तस्वीरें सामने आ रही हैं. अंकिता लोखंडे ने अपनी प्री- वेडिंग रश्मों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

News Nation Bureau | Updated : 03 December 2021, 08:02:57 PM
Ankita and Vicky

Ankita and Vicky

1

अंकिता लोखंडे ने अपनी प्री- वेडिंग रश्मों की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीरों में अंकिता को महाराष्ट्रियन ब्राइडल लुक में देखा जा सकता है. इस मौके पर अंकिता ने हरे और गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है.

Ankita and Vicky

Ankita and Vicky

2

आपको बता दें अंकिता और विक्की दोनों एक दूसरे को 3 साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं. अंकिता ने फोटोज़ को शेयर करते हुए लिखा "सेक्रेड". साथ ही कैप्शन में #preweddingfestivities भी लिखा.

Vicky Jain

Vicky Jain

3

तो वहीँ दूसरी तरफ विक्की जैन ने भी समारोह की कुछ तस्वीरों का सेट पोस्ट किया है और मराठी में कैप्शन में लिखा, "आई लव यू लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त".  उन्होंने अपने पोस्ट में हैशटैग #AnVikikahani लिखा है.

Ankita and Vicky

Ankita and Vicky

4

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 14 दिसंबर को होने वाली है. जिसके प्री- वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चूकें है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी टीवी जगत की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी होने वाली है.

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

5

टीवी जगत के कई सुपरस्टार्स भी शामिल होने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक हाल ही में कपल को शादी का कार्ड बाटते हुए भी स्पॉट किया गया है. 

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

6

जैसा की आपको भी पता है, अंकिता लोखंडे लोकप्रिय टेलीविजन शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना के रूप में अभिनय करने के बाद सभी दर्शकों के दिल की धड़कन बन गई.

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

7

जहां से उनकी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को छह साल तक डेट किया था और फिर साल 2016 में एक दूसरे से अलग हो गए थे.

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

8

पवित्र रिश्ता के अलावा, अंकिता ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. आपको बता दें अंकिता कई प्रचलित बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चूकीं हैं. फिल्म का नाम है - मणिकर्णिका, बागी 3.

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

9

आपको यह भी बता दें इधर में काफी दिनों से अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता 2 की शूटिंग में बिजी रहती हैं.