News Nation Logo

नए साल पर ड्रेस पहनने को लेकर हो रहे हैं कन्फ्यूज, तो आलिया सहित इन एक्ट्रेसस तरह रखें अपने आउटफिट

नया साल नजदीक है, ऐसे में अधिकतर लोग नए कपड़ों को लेकर तैयारियां कर रहे होंगे कि क्या पहने क्या नहीं तो हमारे पास इसका समाधान है. ऐसे में आप इन बॉलीवुड एक्ट्रेसस से टिप्स ले सकते हैं. यहां पर आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण जैसे कई एक्ट्रेसस के द्वारा पहने कुछ बेस्ट ड्रेसस का कलेक्शन है.

News Nation Bureau | Updated : 29 December 2022, 09:05:30 AM
Capturerhtty

Alia bhatt

1

एक्ट्रेस ने एक स्ट्रैपलेस मिनी ड्रेस,  एक मैचिंग ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र रेडी-टू-वियर डिज़ाइनर लेबल, मैग्डा बुट्रीम से पहना था. उन्होंने ओपन लॉक्स, हील्स, स्टाइलिश एक्सेसरीज और अपने सिग्नेचर मिनिमल मेकअप लुक के साथ अपने पहनावे को स्टाइल किया है. 

nhntn

Deepika Padukone

2

यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने बालों के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं, तो दीपिका पादुकोण से प्रेरणा लें और अपने नए साल की पार्टी लुक में कुछ ऐसी ड्रेसस पहनें. जैसे कान फिल्म फेस्टिवल के लिए दीपिका ने सीक्विन्ड साड़ी और स्ट्रैपलेस ब्रालेट पहनी थी. 

gghrtg

Social Media

3

सारा अली खान का झिलमिलाता पहनावा आपके नए साल की शाम की पार्टी में चार चांद लगा सकता है. सीक्विन्ड पहनावा में कम से कम मेकअप, मैचिंग हाई हील्स और सेंटर-पार्टेड ओपन लॉक्स के साथ स्टाइल किए गए ब्रालेट, ब्लेज़र और शॉर्ट्स हैं. आप इसे जरूर ट्राई कर सकते हैं.

Capturedsgfd

KAREENA KAPOOR

4

करीना कपूर स्टार का स्मोकिंग हॉट हॉल्टर-नेक जंपसूट आपको किसी भी नए साल की शाम की पार्टी में स्पॉटलाइट चुराने में मदद कर सकता है.  उन्होंने सोने के पैटर्न वाले झुमके, ऊँची एड़ी के जूते, खुले बाल, स्मोकी आई शैडो, कोहल-लाइन वाली आँखें, नग्न लिप शेड और चमकती त्वचा के साथ एक बैकलेस पहनावा स्टाइल किया है. 

Capturetjtyj

kaitrina kif

5

कैटरीना कैफ का होलोग्राफिक सीक्विन गाउन किसी भी जश्न के मौके के लिए परफेक्ट लुक है. एक अवार्ड शो में भाग लेने के लिए स्टार ने रासारियो पहनावा पहना - जिसमें एक प्लंजिंग काउल नेकलाइन, स्पेगेटी स्ट्रैप्स और बॉडीकॉन सिल्हूट शामिल थे. 

reftgret

Malaika Arora

6

नए साल के लिए मलाइका अरोड़ा से प्रेरित इस लेस और सीक्विन कढ़ाई वाली साड़ी को पहनें. स्टार ने खुद को एक भव्य काले छह गज की दूरी पर एक पारदर्शी लेस कढ़ाई वाले ब्लाउज, स्लीक ओपन ट्रेस, स्टेटमेंट ज्वेलरी और बोल्ड मेकअप पिक्स के साथ खुद को स्टाइल किया है. 

Capturedhr

Noora fatehi

7

नोरा फतेही का सिक्विन रेड पहनावा न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए परफेक्ट है. स्टार ने प्लंजिंग-नेक आउटफिट को स्टाइल किया, जिसमें हाई हील्स से मेल खाते चेन-लिंक चोकर नेकलेस के साथ थाई-हाई स्लिट और फेदर अलंकरण शामिल थे.