News Nation Logo

'लोन मांगने वालों को कॉल आते थे,' आमिर ने बताया, मां क्यों खरीदती थी लंबी पैंट

आमिर खान निस्संदेह बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. अभिनेता ने वास्तव में अपनी फिल्मों के साथ एक लंबा सफर तय किया है. आज इस मुकाम तक पहुंचने के लिए आमिर खान को जीवन में बहुत से उतार -चढ़ाव का सामना करना पड़ा था.

News Nation Bureau | Updated : 04 December 2022, 09:43:13 PM
aamir khan tahir hussaainnn

Social Media

1

इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए, आमिर एक साक्षात्कार में भावुक हो गए और उस समय को याद किया जब उनके पिता ने फिल्में बनाने के लिए ऋण (Loan) लिया और इसे वापस नहीं कर सके.

2

Social Media

2

आमिर ने कहा, कि जब वह लगभग 10 साल के थे, तब उनका परिवार बहुत बुरे दौर से गुजर रहा था. जाहिर तौर पर ताहिर हुसैन (Aamir Khan Dad) पर एक ऐसी फिल्म बनाने का कर्ज था जो करीब आठ साल तक नहीं बनी. 

3

Social Media

3

आमिर ने बताया कि  कि ऋणदाता अक्सर पैसा वापस करने के लिए उनके घर पर फोन करते थे. ये सब देखकर उन्हें बहुत बुरा लगता था. 

 

44

Social Media

4

एक्टर ने कहा, हम उन्हें फोन पर लोगों से लड़ते हुए सुनते, वो कहते कि 'क्या करूं, मेरी फिल्म अटकी हुई है, एक्टर से बोलो, मुझे कोई डेट बता दो.

55

Social Media

5

आमिर ने बताया कि उनकी अम्मी उनके लिए लंबी पैंट खरीदती थीं, और उसे  नीचे से फोल्ड कर देते थे. ताकि वो लंबे समय तक चल सकें

6

Social Media

6

आमिर खान के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, फिलहाल उन्होंने अपनी अगली फिल्म को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है.