News Nation Logo

Nora Fatehi Photos:नोरा फतेही के साड़ी लुक में चोकर ने लगाए चार चांद, देखें खूबसूरत फोटोज

नोरा फतेही दिलबर गाने से मशहूर है, इस गाने से पहले उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शोज में भी काम किया है. नोरा फतेही ने बिग बॉस, झलक दिखला जा जैसी कई रियलिटी शो से दर्शकों को दिल में अपनी छाप छोड़ी थी.

News Nation Bureau | Updated : 23 November 2022, 07:45:01 AM
नोरा फतेही

नोरा फतेही

1

नोरा फतेही एक बेहतरीन डांसर है, वो अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. नोरा अपने ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है. नोरा ने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं.

नोरा फतेही

नोरा फतेही

2

नोरा की फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हैं. साड़ी में वो गजब कहर ढा रही हैं.  इस देसी अवतार में भी हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं.

नोरा फतेही

नोरा फतेही

3

नोरा ने इस साड़ी में एक से बढ़कर एक बढ़िया लुक दिया है. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने सिल्वर इयररिंग्स, चोकर और रिंग्स पहन रखे हैं. 

 नोरा फतेही

नोरा फतेही

4

नोरा ने अपनी साड़ी को स्लीवलेस गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया है. बालों को भी एक ओपन लुक दिया है. वहीं उनकी हर फोटोज में वो अलग पोज दे रही हैं. 

नोरा फतेही

नोरा फतेही

5

नोरा की फोटोज पर फैंस ने जमकर तारीफ की है. एक फैन ने लिखा, यू आर हेयर. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-गोर्जियस. कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

CaptureHYUYI7

नोरा फतेही

6

फोटो पर लगातार लोगों के कमेंट जारी है, एक ने लिखा, हाय गर्मी. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नोरा फतेही

नोरा फतेही

7

नोरा फतेही हाल ही में कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो का प्रमोशन करने पहुंची थीं. नोरा ने शो में कपिल से बातचीत के दौरान बताया कि कैसे कोस्टार से उनका झगड़ा हुआ था.

नोरा फतेही

नोरा फतेही

8

शो में कपिल के साथ और भी कई बातों पर हंसी ठिठोली की गई.  इससे पहले भी लाइट ब्राउन शेड के बॉडीकान गाउन में नोरा की सिजलिंग फोटो सामने आई थी. बता दें उनका ये नोरा का एक सिंजलिंग वीडियो वायरल हो रहा है.