News Nation Logo

दिल की पिच पर निमरत कौर ने रवि शास्त्री को किया क्लीन बोल्ड, इतने सालों से कर रहे हैं डेट

क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से ही खास कनेक्शन रहा है, गलियारों में एक और कपल की चर्चा ज़ोरों पर है। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री अपने इंग्लैंड दौरे से ज्यादा किसी और कारण के लिए सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं।

News Nation Bureau | Updated : 03 September 2018, 04:05:27 PM
रवि शास्त्री और निमरत कौर

रवि शास्त्री और निमरत कौर

1
क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से ही खास कनेक्शन रहा है, गलियारों में एक और कपल की चर्चा ज़ोरों पर है। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री अपने इंग्लैंड दौरे से ज्यादा किसी और कारण के लिए सुर्ख़ियों में छाये हुए हैं। मनोरंजन गलियारों में एक और एक्ट्रेस की रिलेशन की खबरों की चर्चा ज़ोरों पर है।
निमरत कौर

निमरत कौर

2
युवराज-हेज़ल कीच, विराट-अनुष्का शर्मा के बाद एक और जोड़े की खबरें तेज़ी से आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निमरत कौर एक दूसरे को डेट कर रहे है।
निमरत कौर

निमरत कौर

3
पुणे मिरर की रिपोर्ट की मानें तो, निमरत और रवि शास्त्री पिछले दो सालों से गुपचुप तरीके से डेट कर रहे है। रवि शास्त्री और निम्रत कौर को एक साथ कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किये गए है।
निमरत कौर

निमरत कौर

4
दोनों के बीच 2015 में एक जर्मन कार के लॉन्च कार्यक्रम के दौरान ही नजदीकियां बढ़ीं और उसके बाद से प्यार परवान चढ़ा। आपको बता दें कि 56 साल के रवि शास्त्री का अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है तो वहीं 36 साल की निमरत कौर अभी तक सिंगल हैं।
विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

5
क्रिकेट और बॉलीवुड का खासा कनेक्शन है। विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की इटली में सीक्रेट वेडिंग ने खूब सुर्खियां बटोरी। दोनों ने 11 दिसम्बर को शादी रचाई थी और ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर की। इतना ही नहीं विरूष्का की शादी ने अपने नाम एक रिकॉर्ड भी किया। अनुष्का और विराट के ट्वीट 'गोल्डन ट्वीट ऑफ़ द ईयर' का ख़िताब अपने नाम किया।
युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच

युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच

6
तीन दिसम्बर 2016 को सिख रीति रिवाज से किक्रेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच ने सात फेरे ले लिए। हेजल बॉडीगार्ड फिल्म में नज़र आ चुकी हैं।