News Nation Logo
Banner

Happy Birthday Junior NTR: आज है साउथ के सलमान खान जूनियर एनटीआर का जन्मदिन, जुड़ चुका है भूमिका चावला के साथ नाम

जूनियर एनटीआर साउथ के कुछ सबसे popular और चहेते स्टार्स में से एक हैं. पिछले 17 सालों में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन एनटीआर के stardom और उनकी फैन फॉलोविंग में कोई ज्यादा चेंज नहीं हुआ है. 20 मई 2019 यानी की आज जूनियर एनटीआर का जन्मदिन है. आइये जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें-

News Nation Bureau | Updated : 20 May 2019, 11:18:07 AM
Photo Twitter

Photo Twitter

1
जूनियर एनटीआर साउथ के कुछ सबसे popular और चहेते स्टार्स में से एक हैं. पिछले 17 सालों में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन एनटीआर के stardom और उनकी फैन फॉलोविंग में कोई ज्यादा चेंज नहीं हुआ है. 20 मई 2019 यानी की आज जूनियर एनटीआर का जन्मदिन है.
Photo Instagram

Photo Instagram

2
जूनियर एनटीआर नंदमुरी परिवार से हैं. उनके पिता का नाम नंदमुरी हरिकृष्णा है और उनकी मां का नाम शालिनी भास्कर राव है.
Photo Instagram

Photo Instagram

3
जूनियर एनटीआर सबसे पहले 1991 में एक बाल कलाकार के तौर पर काम किया था. इस फिल्म का नाम रिलीज Brahmashri Vishwamitra था जो कि 1991 में रिलीज हुई थी.
Photo Instagram

Photo Instagram

4
बता दें कि उनकी पहली फिल्म रिलीज होने के बाद फैन्स ने उन्हें जूनियर एनटीआर कहकर पुकारना शुरू कर दिया और फिर यही उनका स्क्रीननेम हो गया और वह इसी नाम से मशहूर हो गए.
Photo Instagram

Photo Instagram

5
जूनियर एनटीआर की एक्टिंग काफी बेहतरीन है और इसी वजह से लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं. आपको एक इंट्रस्टिंग बात ये भी बता दें कि वह एक ट्रेंड कुच्चीपुड़ी डांसर भी हैं.
Photo Instagram

Photo Instagram

6
Star Maa channel पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस के तेलुगु संस्करण (Big Boss Telugu version) को राव ने होस्ट किया था.
×