News Nation Logo

PHOTOS: दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा ने मुबंई वालों से घरों में ही रहने की अपील की

मुंबई में दो दिन से लगातार हो रही ताबड़तोड़ बारिश से मायानगरी में सब कुछ अव्यवस्थित हो गया है। सड़कों में पानी भर गया है और भारी ट्रैफिक जाम की हो गया है। मौसम विभाग ने भी 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। वहीं मायानगरी के स्टार्स ने भी ट्विटर पर बारिश को लेकर ट्वीट किया है। दीपिका पादुकोण से लेकर नील नीतिन मुकेश ने सोशल मीडिया पर लगातार हो रही बारिश को लेकर चिंता व्यक्त है। ऐसे में सोशल मीडिया पर #MumbaiRain ट्रेंड कर रहा है।

News Nation Bureau | Updated : 29 August 2017, 10:22:16 PM
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

1
मुंबई में दो दिन से लगातार हो रही ताबड़तोड़ बारिश से मायानगरी में सब कुछ अव्यवस्थित हो गया है। सड़कों में पानी भर गया है और भारी ट्रैफिक जाम की समस्या हो गई है। मौसम विभाग ने भी 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। वहीं मायानगरी के स्टार्स ने ट्विटर पर मुबंई वालों से घरों में ही रहने की अपील की है। दीपिका पादुकोण से लेकर नील नीतिन मुकेश ने सोशल मीडिया पर लगातार हो रही बारिश को लेकर चिंता व्यक्त की है। ऐसे में सोशल मीडिया पर #MumbaiRain ट्रेंड कर रहा है। दीपिका पादुकोण ने सभी को सुरक्षित और अपना ध्यान रखने की सलाह दी।
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

2
प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करके कहा कि लोग अपने घर में ही रहने की कोशि‍श करें और हो सके तो दूसरों को रहने की जगह का प्रबंध कराएं।
करण टैकर

करण टैकर

3
टीवी एक्टर करण टैकर ने लिखा कि 2005 के बाद ये अभी तक की सबसे भीषण बारिश है। इन्होंने सभी के लिए कामना की।
कुणाल कोहली

कुणाल कोहली

4
कुणाल कोहली ने कहा कि वो शहर में नहीं हैं, लेकिन फोटो देख रहे हैं। उन्होंने उम्मीद की कि फिर से साल 2005 ना आए।
सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर

5
सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके सभी को अपने अपने घरों में रहने की सलाह दी है।
गुल पनाग

गुल पनाग

6
अभिनेत्री गुल पनाग ने भी ट्वीट करके मुबंई बारिश पर दुख जताया है और सभी को ध्यान देने की नसीहत दी है।
फरहान अख्तर

फरहान अख्तर

7
फरहान अख्तर ने लोगों के लिए हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है़ जिसके जरिए वह बारिश में फंसे लोगों को खाने और रहने की चीजों को आसानी से पा सकें।