News Nation Logo

Mouni Roy ने हॉट अदाओं से फिर से लूटा फैंस का दिल, Photos देख हो जायेंगे मदहोश

हमेशा की तरह स्टाइलिश मौनी रॉय (MOUNI ROY) अपने हर आउटफिट (outfit) में इस बार भी स्टनिंग (stunning) लग रही हैं. अभिनेत्री को हल ही में बुधवार को एक सामुदायिक पंडाल में महा अष्टमी मनाते हुए देखा गया

News Nation Bureau | Updated : 20 October 2021, 06:56:48 PM
Instagram

Mouni Roy

1

हमेशा की तरह स्टाइलिश मौनी रॉय (MOUNI ROY) अपने हर आउटफिट (outfit) में इस बार भी स्टनिंग (stunning) लग रही हैं. अभिनेत्री को हल ही में बुधवार को एक सामुदायिक पंडाल में महा अष्टमी मनाते हुए देखा गया.

Instagram

Mouni Roy

2

मौनी एक खूबसूरत सुनहरे रंग की साड़ी पहन कर बहुत ही साधारण सा मेकअप  कर के आयी थी. नवरात्री खत्म होते ही अभीनेत्री को वापस से उन्हें  हॉट और बोल्ड लुक में देखा गया.

Instagram

Mouni Roy

3

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड (bollywood) तक अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) के बहुत चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस ने लोगों को अपनी खूबसूरती से बहुत दीवाना बनाया है.

Instagram

Mouni Roy

4

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनी रॉय अपने फैंस को हर दिन कुछ न कुछ सरप्राइज देती रहती हैं. एक्ट्रेस मोनी रॉय (Mouni Roy) की हाल ही की फोटोशूट(photoshoot) की तस्वीरें सोशल मीडिया(social media) पर छाई हुई हैं.

Instagram

Mouni Roy

5

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. अब एक बार फिर से मौनी रॉय ने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

Instagram

Mouni Roy

6

मौनी रॉय इन दिनों लगातार फोटोशूट पर फोटोशूट करवा रही हैं. मौनी का हर एक फोटोशूट पहले फोटोशूट से जुदा होता है.  हर फोटोशूट में मौनी की ख़ूबसूरती और भी निखरकर सामने आती है.

Instagram

Mouni Roy

7

अब हाल ही में मौनी रॉय ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देख मौनी के फैंस भी उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.