News Nation Logo
Banner

Manoj Tiwari: एक बार गाने के दौरान बहने लगा था सिर से खून, बदल गई किस्मत

मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा से लेकर राजनीति का जाना माना चेहरा है, उनकी सिनेमी की बड़ी प्रसिद्धि के पीछे बड़ी मेहनत है. एक हादसे ने रातों रात उनकी किस्मत बदल दी.

News Nation Bureau | Updated : 24 November 2022, 07:55:19 AM
Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

1

मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा का चर्चित चेहरा है, इस, समय एक्टर तीसरी बार पिता बनने की बात को लेकर ज्यादा सुर्खियों में हैं. 

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

2

मनोज तिवारी पिछले कुछ सालों से राजनीति में जुड़ गए हैं, तब से उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया है. एक्टर और अभिनेता के गाने भी खूब चर्चा में रहते थे. 

Captureadxa

Manoj Tiwari

3

मनोज तिवारी एक बार एक कार्यक्रम में भक्ति गीत गा रहे थे, तब उनके सिर से खून बहने लगा, लेकिन उन्होंने अपनी गाने को नहीं रोका. ये बात फिल्म निर्माताओं तक पहुंची और उन्होंने मनोज तिवारी को बुला लिया.

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

4

मनोज तिवारी की पहली शादी रीति तिवारी से हुई, लेकिन आपसी मनमुटाव के बाद उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चला. हालांकि पहली बीवी से उनकी एक बेटी हुई थी.

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

5

इसके बाद 2020 में मनोज तिवारी ने सुरभि से दूसरी शादी कर ली, जिनसे उनकी दूसरी बेटी हुई. एक्टर ने पहले अपनी दूसरी शादी को छुपा के रखा था, बेटी के जन्म के बाद किया दूसरी शादी का खुलासा. 

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

6

हाल ही में उनकी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी की गोद भराई हुई, सुरभि की गोदभराई की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वो अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

 

Manoj Tiwari

Manoj Tiwari

7

पत्नी के बेबी शावर की खुशी उनके चेहरे पर साफ साफ झलक रही है, उन्होंने कहा है, कुछ खुशियां हम बयां नहीं ,कर सकते.