News Nation Logo

Malaika Pregnancy: मलाइका के साथ बेबी प्लानिंग पर क्या सोचते हैं अर्जुन? जानें उनका जवाब

मलाइका अरोड़ा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं. हाल ही में खबर आई है कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं, इन खबरों पर अर्जुन कपूर ने अजीबों गरीब रिएक्शन दिया है.

News Nation Bureau | Updated : 30 November 2022, 06:38:25 PM
Malaika -Arjun Relationship

Malaika -Arjun Relationship

1

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अर्जुन और मलाइका अरोड़ा एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. कथित तौर पर, उन्होंने इस साल की शुरुआत में लंदन की अपनी अंतिम यात्रा के दौरान अपने करीबी लोगों और दोस्तों को खबर के बारे में जानकारी दी थी.

Arjun kapoor reaction on pregnancy

Arjun kapoor reaction on pregnancy

2

इसके बाद अर्जुन कपूर ने इन खबरों का खंडन किया हैं. उन्होंने कहा, ये सब अफवाह है, उन्होंने अपने पोस्ट में न्यूज पोर्टल और पत्रकार को भी जमकर खरी खोटी सुनाई.

Maliaka Arjun kapoor

Maliaka Arjun kapoor

3

खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अर्जुन ने  लिखा, “यह बहुत की नीच दर्जे की हरकत है. पत्रकार नियमित रूप से इस तरह के पोस्ट लिखता रहा है और हम इन फेक को अनदेखा कर देते हैं और मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं. ये बेहद शर्मनाक है''.

Maliaka Arjun Kapoor

Maliaka Arjun Kapoor

4

अर्जुन कपूर ने ये तक कहा, कि हमारी पर्सनल लाइफ के साथ न खेलें. अर्जिन ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान शादी के सवाल को लेकर कहा था, वो शादी से पहले करियर पर फोकस करना चाहते हैं. 

Maliaka Arjun Kapoor

Maliaka Arjun Kapoor

5

इनके रिलेशनशिप की अगर बात करें तो कपल ने अपना रिलेशन 2019 में पब्लिक किया था. उससे पहले उन्हें कई बार एज गैप को लेकर भी ट्रोल किया गया है.